पूर्व मंत्री ने पिछड़ा वर्ग मंत्री पर लगाया बयान बदलवाने का आरोप

सतना: पूर्व मंत्री राजेन्द्र सिंह ने प्रदेश के पिछड़ा वर्ग मंत्री पर थाने जाकर हत्या के आरोपी के बयान बदलवाने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि यदि पीड़ित पक्ष को न्याय नही मिला तो कांग्रेस सड़क पर उतर कर न्याय दिलाने का प्रयास करेगी.
श्री सिंह ने गुरुवार को पत्रकार वार्ता आयोजित कर बताया कि ग्राम बिजौरा थाना रामनगर निवासी फूलचंद की हत्या के साक्षी अभय पटेल ने जो बयान दिए थे उसे बदलने का प्रयास किया गया है. श्री सिंह ने बताया कि उन्होंने इस मामले की शिकायत आई जी और डी आई जी से की है .

इस घटना की जांच अधिकारी मैहर एस डी ओ पी पर भी राजनैतिक दबाव में काम करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि मृतक की पत्नी और पिता के बयान लेने के बाद भी अभी तक कोई मामला दर्ज नही किया है. दूसरी ओर साक्षी अभय पटेल पर भी इस बात का दबाव बनाया जा रहा है कि वह अपने बयान बदल दे. श्री सिंह ने मंत्री पर थाने जाकर अधिकारियों पर अनैतिक दबाव डालने का आरोप लगते हुए कहा कि यदि आवश्यकता पड़ी तो कांग्रेस इस मामले को लेकर सड़क पर उतर सकती है. श्री सिंह ने एक अन्य प्रश्न के उत्तर में पृथक विंध्य प्रदेश बनाए जाने का समर्थन करते हुए कहा कि इसी उद्देश्य से उनके पिता ने विधानसभा में इससे सम्बंधित प्रस्ताव रखा था. चर्चा के दौरान कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष राजेन्द्र मिश्रा,सहकारी नेता वीरेन्द्र सिंह,सविता अग्रवाल और डोली चौरसिया उपस्थिति थी.

नव भारत न्यूज

Next Post

मुख्यमंत्री आज जिले के चार ऑक्सीजन प्लांटों का करेंगे वर्चुअली लोकर्पण

Fri Aug 13 , 2021
रीवा : मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान 13 अगस्त को रीवा जिले के चार ऑक्सीजन प्लांटों का वर्चुअली लोकार्पण करेंगे। मुख्यमंत्री श्री चौहान औद्योगिक क्षेत्र चोरहटा तथा जेपी एसोसिएट्स में निजी पूंजी निवेश से स्थापित पांच-पांच सौ एलपीएम क्षमता के ऑक्सीजन प्लांटों का लोकार्पण करेंगे। मुख्यमंत्री सुपर स्पेशलिटी हास्पिटल में […]