हत्यारों को सजा दिलाने भिण्ड में जैन समाज ने हाईवे किया जाम

भिण्ड:  पति की हत्या के बाद बेबस पत्नी को जैन समाज के लोगों के साथ सड़क पर उतरना पड़ा। हत्या आरोपी के पिता व अन्य परिजन, मृतक के बेटे को जान से मारने की धमकी दे रहे है। मृतक की पत्नी ने पुलिस पर आरोप लगाए कि जांच के दौरान मृतक का मोबाइल, सोने की चेन, कार की चाबी जैसे अहम सबूत, आरोपी से बरामद नहीं किए। इन आरोपों के साथ मृतक संतोष जैन की पत्नी रीना जैन ने मेहगांव में जैन समाज के लोगों के साथ जाम लगा दिया।

करीब 12 दिन पहले मेहगांव कस्बे से तीन किलोमीटर दूर संतोष जैन का शव बरामद हुआ था। इस मामले में भिंड पुलिस ने संतोष जैन के दोस्त रिंकू शिवहरे को आरोपी बनाया था। मृतक की पत्नी रीना जैन व अन्य जैन समाज के लोग पुलिस थाने पहुंचे। उन्होंने आरोपी रिंकू शिवहरे के पिता सीताराम व उसके अन्य परिजनों पर आरोप लगाए और पुलिस को बताया कि मेरे बेटे रिषभ की बांह पकड़कर जान से मारने की धमकी दे रहे है। आरोपी के पिता व अन्य परिजन कट्‌टा लेकर आए थे। यह बात पुलिस ने अनसुना कर दी। इसके बाद पीड़िता कस्बे के हाईवे पर जैन समाज के लोगों के साथ जा बैठी।

नव भारत न्यूज

Next Post

लापरवाही बरतने पर तीन अधिकारियों को नोटिस

Tue Dec 14 , 2021
सीएम हेल्पलाइन में लंबित शिकायतों का करें त्वरित निराकरणः कलेक्टर इंदौर:  कलेक्टर मनीष सिंह की अध्यक्षता में सोमवार को कलेक्टर कार्यालय के सभाकक्ष में टीएल मीटिंग आयोजित की गई. बैठक में कलेक्टर ने सीएम हेल्पलाइन में लंबित शिकायतों की विभागवार विस्तृत समीक्षा की. उन्होंने सभी जिला अधिकारियों को निर्देश दिये […]