नाले किनारे धंसा खतरनाक मकान तोड़ा

नगर निगम की रिमूव्ह टीम ने की कार्रवाई

इंदौर. कुलकर्णी भट्टे के पास गुरुवार को निगम की रिमूवल टीम ने नाले किनारे बने खतरनाक मकान को तोड़ दिया. नाले किनारे बना यह मकान एक ओर झुक गया था. भवन अधिकारी पी एस कुशवाह ने बताया कि रिमूव्हल विभाग द्वारा कार्यवाही अन्तर्गत देवीलाल पत्नी चंद्रकला नारायण माली का खेत कुलकर्णी भट्टा स्थित नाले किनारे बना दो मंजिला मकान का पिलर नाले में धसने के कारण मकान खतरनाक होने पर जेसीबी के माध्यम से रिमूव्हल करने की कार्यवाही की गई.

इस एक मंजिला मकान को तोड़ने के लिए निगम की रिमूवल टीम सुबह 10 बजे पहुंची और पोकलेन के माध्यम से इस खतरनाक भवन को एक बजे तक तोड़ दिया गया. कार्रवाई के दौरान भवन मालिक द्वारा कुछ समय के लिए हंगामा भी किया. कार्यवाही के दौरान भवन अधिकारी भवन निरीक्षक रिमूव्हल विभाग के बबलु कल्याणे, रिमूव्हल स्टाफ, अन्य उपस्थित थे.गौरतलब है निगम द्वारा शहर में खतरनाक व अति जर्जर भवनों को चिन्हित कर उन्हें तोड़ने की कार्रवाई की जा रही है ताकि बारिश के दौरान इस तरह के भवनों के गिरने से कोई जनहानि न हो.

नव भारत न्यूज

Next Post

डेंगू से गर्भवती महिला की मौत के बाद स्वास्थ्य विभाग हुआ सक्रिय

Fri Aug 13 , 2021
चिन्हित क्षेत्र में लार्वा सर्वे करने में जुटी टीम इंदौर: एक गर्भवती महिला की उपचार के दौरान बीते सात अगस्त को डेंगू से मृत्यु होने का मामला प्रकाश में आने के बाद स्वास्थ्य महकमा सक्रिय हो गया है. मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ बी एस सैत्या ने बताया कि […]