फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे होने पर बेहद खुश हैं अरशद वारसी

मुंबई, 06 दिसंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी का कहना है कि वह फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे होने पर बेहद खुश हैं लेकिन उन्हें अभी तक विश्वास नहीं होता है कि वह इतने सालों तक फिल्म इंडस्ट्री में टिक पाएंगे।

अरशद वारसी ने अपने सिने करियर की शुरूआत वर्ष 1996 में प्रदर्शित फिल्म तेरे मेरे सपने से की थी। अरशद को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये 25 साल पूरे हो गये हैं। अरशद वारसी ने कहा है कि उन्हें अभी तक विश्वास नहीं होता है कि वह इतने सालों तक फिल्म इंडस्ट्री में टिक पाएंगे। अरशद वारसी ने कहा, मैं हैरान और खुश हूं कि मैंने 25 साल पूरे कर लिए हैं।

अरशद वारसी ने कहा, “मुझे लगता नहीं था कि मैं 25 साल तक फिल्म इंडस्ट्री में टिक पाउंगा मैं अपना डेब्यू करते वक्त डर गया था क्योंकि मैंने पहले कभी अभिनय नहीं किया था। मैं फिल्म करने से बहुत डरता था। मैं असफल होने से डरता था। मैं उन सभी लोगों के लिए आभारी हूं, जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया, और मुझ पर और दर्शकों पर विश्वास करना जारी रखा। मुझे लगता है कि मेरे आगे एक और लंबा सफर होने जा रहा है। ”

नव भारत न्यूज

Next Post

भाजयुमो की कार्यकारिणी में इंदौर को तवज्जो

Tue Dec 7 , 2021
सियासत भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार ने अपनी कार्यकारिणी की घोषणा की है।उन्होंने 52 जिलों से 58 सदस्य बनाए हैं। पिछली कार्यकारिणी में 303 सदस्य थे। उन्होंने सोशल इंजीनियरिंग का भी ध्यान रखा है। जहां तक प्रतिनिधित्व का सवाल है तो केवल भोपाल और इंदौर […]