शाहरुख खान ने एक बार फिर किया जिम का रुख

मुंबई, 06 दिसंबर (वार्ता) बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने एक बार फिर अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग शुरू करने की तैयारी कर ली है और उन्होंने फिर से जिम जाना शुरू कर दिया है जिससे वह फिल्म के हिसाब से ठीक लुक में आ सकें।

शाहरुख ने लंबे ब्रेक के बाद फिल्म ‘पठान’ और साउथ के डायरेक्टर एटली की एक फिल्म साइन करने के बाद इन पर काम शुरू कर दिया था।
हालांकि बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस में फंसने के बाद शाहरुख ने दोनों फिल्मों की शूटिंग रोक दी थी।अब जब आर्यन घर वापस आ गए हैं, शाहरुख खान ने दोबारा अपना काम शुरू कर दिया है।

शाहरुख खान और उनके परिवार के लिए पिछले कुछ महीने काफी कठिन थे।शाहरूख अपने बेटे को लेकर इतने बिजी थे कि फिल्मों का काम रोकना पड़ा।
लगभग 30-40 दिनों तक शाहरुख ने अपना डायट प्लान और एक्सरसाइज भी छोड़ दी थी जिसका असर उनकी फिजीक पर दिखने लगा है।
इसके लिए अब एक बार फिर शाहरुख ने काम शुरू करने से पहले अपनी फिजीक और डायट पर ध्यान देना शुरू कर दिया है जिससे ‘पठान’ के लिए वह सही लुक्स में आ सकें।शाहरुख ने अब जिम जाना भी शुरू कर दिया है।

नव भारत न्यूज

Next Post

तालिबान नई सरकार में महिलाओं को शामिल करे: महिला कार्यकर्ता

Mon Dec 6 , 2021
काबुल 06 दिसम्बर (वार्ता) अफगानिस्तान की राजधानी में महिला कार्यकर्ताओं ने तालिबान सरकार में महिलाओं को शामिल करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। महिला कार्यकर्ताओं ने तीन दिसंबर को मुल्ला हिबतुल्ला अखुंदजादा द्वारा देश में महिलाओं के लिए जारी किए गए फरमान पर असंतोष व्यक्त किया। टोलोन्यूज की रिपोर्ट […]