सारंग ने अशोका गार्डन में किया सड़क डामरीकरण का भूमि-पूजन

भोपाल, 04 दिसंबर-चिकित्सा शिक्षा मंत्री श्री विश्वास कैलाश सारंग ने एकतापुरी अशोका गार्डन से भोपाल रेलवे स्टेशन प्लेटफॉर्म-1 तक के सड़क डामरीकरण का भूमि-पूजन किया। इस कार्य की लागत लगभग एक करोड़ रुपये है। 

मंत्री श्री सारंग ने कहा कि आगामी दिसम्बर माह में उनके माता-पिता स्व. कैलाश प्रसून सारंग जी की स्मृति में नरेला विधानसभा में निःशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया जायेगा। इसमें देश के प्रसिद्ध चिकित्सा संस्थानों से डॉक्टर्स की टीम जाँच से लेकर परामर्श एवं निःशुल्क उपचार करेगी। शिविर में आने वाले मरीजों को निःशुल्क दवा भी उपलब्ध कराई जायेगी। 

मंत्री श्री सारंग ने कहा कि नेवरी मंदिर परिसर क्षेत्र के रहवासियों के लिये कैलाश प्रसून सारंग डायग्नोस्टिक सेंटर भी शुरू किया जाएगा। इसमें मरीज़ों की जाँचे सीजीएचएस दरों पर की जायेगी। 

सड़क नवीनीकरण कार्य से अशोका गार्डन के रहवासियों का आवागमन सुगम एवं सुव्यवस्थित होगा। इसको लेकर सभी रहवासियों ने मंत्री श्री सारंग का धन्यवाद किया। इस मौके पर एकतापुरी अशोका गार्डन से सेमरा एवं भोपाल रेलवे स्टेशन तक वाहन रैली भी निकाली गई।

नव भारत न्यूज

Next Post

जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 का शांति स्थापना से संबंध नहीं : शाह

Sat Dec 4 , 2021
नयी दिल्ली 04 दिसम्बर (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज कहा कि जम्मू कश्मीर में सात दशक से भी अधिक समय तक अनुच्छेद 370 रहने के बावजूद वहां शांति नहीं रही इसलिए यह स्पष्ट है कि अनुच्छेद 370 का जम्मू कश्मीर में शांति स्थापित किये जाने से कोई […]