भारी बहुमत से सभी 29 सीटें जीतने वाले हैं-शिवराज

उज्जैन (वार्ता) मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जनमानस भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पक्ष में है और मध्यप्रदेश में भाजपा भारी बहुमत से सभी 29 सीटें जीतेगी।

श्री चौहान आज यहाँ लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी अनील फिरोजिया के समर्थन में खाचरोद, आलोट और माकरोंद में रोड-शो कर चुनावी सभाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि जनमानस भाजपा के पक्ष में है। उन्होंने कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि हम भारी बहुमत से सभी 29 सीटें जीतने वाले हैं।

उन्होंने कहा कि, हम भाजपा में दो ही उद्देश्यों से हैं, पहला देश की सेवा और दूसरा जनता की सेवा लिए। एक की संकल्प है जनता का विकास और कल्याण। मैंने पहले विधायक, सांसद और फिर मुख्यमंत्री के रूप में आपकी सेवा करने का प्रयास किया। मेरे लिए जनता की सेवा ही भगवान की पूजा है। मैं अपनी अंतिम सांस तक जनता के कल्याण के लिए काम करता रहूंगा।

श्री चौहान ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि, कांग्रेस और उनके नेता बौद्धिक रूप से दिवालिया हो गए है। कांग्रेस और इंडी गठबंधन वाले बताएं कि, आखिर उनका प्रधानमंत्री कौन है। कांग्रेस और इंडी गठबंधन कभी भी देश और जनता का भला नहीं कर सकते हैं। देश के विकास और जनता के कल्याण से इनका कोई लेना-देना नहीं है। इसलिए भाजपा को रिकॉर्ड मतों से जिताना है और नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाना है।

Next Post

नगर निगम ने शहर में बनाए आदर्श मतदान केन्द्र

Sun May 12 , 2024
पिंक, आदर्श एवं दिव्यांग द्वारा प्रबंधित बनाए आदर्श मतदान केन्द्र इंदौर: जिला निर्वाचन अधिकारी और कलेक्टर आशीष सिंह तथा निगम आयुक्त शिवम वर्मा के निर्देशानुसार लोकसभा निर्वाचन 2024 को दृष्टिगत रखते हुए, शहर में पिंक, आदर्श एवं दिव्यांग द्वारा प्रबंधित आदर्श मतदान केन्द्र का निर्माण किया गया है. उक्त आदर्श […]

You May Like