ट्विटर ने बिना सहमति के फोटो, वीडियो शेयर करने पर लगायी रोक

न्यूयॉर्क  (वार्ता/स्पूतनिक) ट्विटर ने मंगलवार को घोषणा की कि वह अपने किसी भी यूजर्स के फोटो, वीडियो और व्यक्तिगत मीडिया को बिना अनुमति के अन्य व्यक्ति द्वारा साझेदारी की अनुमति नहीं देगा।

ट्विटर ने अपने ब्लॉग पोस्ट में कहा है कि यह अपडेट मानवाधिकार मानकों के साथ हमारी सुरक्षा नीतियों को संरक्षित करने के लिए जारी हमारे काम का एक हिस्सा है और इसे आज से विश्व स्तर पर लागू किया जायेगा।

पोस्ट में कहा गया है कि कंपनी की गोपनीयता नीति के तहत पहले से ही अन्य लोगों के फोन नंबर, पते और आईडी जैसे जानकारियां साझा करने पर रोक लगी है तथा नया अपडेट अपने यूजर्स को और अधिक सुरक्षा प्रदान करेगा।

पोस्ट में यह भी कहा गया है कि जब हमें संबंधित व्यक्तियों या अधिकृत प्रतिनिधि द्वारा सूचित किया जाता है कि उन्होंने अपनी निजी छवि या वीडियो साझा करने के लिए सहमति नहीं दी है, तो हम इसे हटा देंगे।

नव भारत न्यूज

Next Post

रामचरण और जूनियर एनटीआर की ‘आरआरआर' का नया पोस्टर रिलीज

Wed Dec 1 , 2021
मुंबई,  (वार्ता) दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रामचरण और जूनियर एनटीआर की आने वाली फिल्म आरआरआर का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। एसएस राजामौली के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘आरआरआर’ में जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन की मुख्य भूमिका है। फिल्म ‘आरआरआर’ का […]