आदित्य हॉस्पिटल में लगी आग, मची भगदड़

जबलपुर:  आदित्य हॉस्पिटल में सोमवार रात्रि उस समय अफरा-तफरी एवं भगदड़ की स्थिति निर्मित हो गई जब ऑपरेशन थिएटर में
अचानक आग भड़क उठी। देखते ही देखते चंद ही पलों में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। घटना की सूचना तत्काल नगर निगम दमकल विभाग को दी गई। सूचना मिलते ही दमकल की तीन गाडिय़ां मौके पर पहुंची कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जिसके बाद अस्पताल प्रबंधन समेत मरीजों और उनके परिजनों ने राहत की सांस ली।

शॉर्ट सर्किट से भड़की आग
प्राप्त जानकारी के मुुताबिक सोमवार रात्रि नेपियर टाउन स्थित आदित्य हॉस्पिटल के ऑपरेशन थिएटर में रात्रि 10 बजे शॉर्ट सर्किट से आग
लग गई। जब धुंआ उठता कर्मचारी ने देखा तो इसकी सूचना तत्काल अस्पताल प्रबंधन को दी। जैसे ही आग लगने की खबर मरीजों एवं उनके परिजनों को लगी तो हड़कंप मच गया। अस्पताल में अफरा-तफरी की स्थिति निर्मित हो गई।

तीन गाडिय़ां मौके पर पहुंची
सूचना मिलते ही नगर निगम दमकल विभाग की तीन गाडिय़ां मौके पर पहुंच गई। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। रात्रि करीब 11 बजे दमकल की गाडिय़ां वापिस लौटी।

आईसीयूू में भर्ती थे चार मरीज
घटना की सूचना मिलते ही मदनमहल थाना प्रभारी नीरज वर्मा भी बल के साथ मौके पर पहुुंंच गए थे। बताया जाता है कि आईसीयू में चार मरीज भर्ती थे।

नव भारत न्यूज

Next Post

बांध निर्माण को रोकने के लिए किसानों ने उठाई आवाज

Tue Nov 30 , 2021
निर्माण नहीं रोका गया तो होगा उग्र आंदोलन:चेतावनी छिंदवाड़ा: आज कन्हान कांप्लेक्स परियोजना के अंतर्गत संगम-2 बॉध के विरोध में डूब क्षेत्र में आने वाले सभी ग्रामवासियों ने मिलकर ग्राम पंचायत भवारी के ग्राम संगम ब्लाक मोहखेड़ में महापंचायत आयोजित किया। जिसमें सौसर, मोहखेड़ और जुन्नारदेव ब्लाक के सभी किसान […]