दलितों पर हो रहे हमलों पर लगाम लगाये योगी सरकार : मायावती

लखनऊ 29 नवंबर (वार्ता) आजमगढ़ में दंपत्ति की गला रेत कर हत्या की निंदा करते हुये बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने कहा कि दलितों पर आये दिन हो रहे जानलेवा हमलों पर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार लगाम लगाये।
सुश्री मायावती ने सोमवार को ट्वीट किया “ यूपी में प्रयागराज के बाद, अब आज़मगढ़ में भी दलित पति-पत्नी की कल रात गला काट कर हत्या कर देने की घटना भी अति-दुःखद, दर्दनाक व अति-निन्दनीय। दलितों पर आए दिन हो रहे ऐसे अत्याचारों को सरकार तुरन्त सख्ती से रोके तथा दोषियों के विरुद्ध सही व सख्त कार्रवाई भी करे, बीएसपी की यह माँग।”
गौरतलब है कि आजमगढ़ के तरवा क्षेत्र में बीती रात एक राजस्व कर्मी और उनकी पत्नी की अज्ञात हत्यारों ने गला रेत कर हत्या कर दी थी। इससे पहले प्रयागराज में एक परिवार के चार सदस्यों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी थी।

नव भारत न्यूज

Next Post

शेयर बाजार में लौटी तेजी; सेंसेक्स-निफ्टी में मामूली बढ़त

Mon Nov 29 , 2021
कोरोना के नये वैरिएंट ओमिक्रोन से डरे निवेशकों की भारी बिकवाली से पिछले सप्ताह भूचाल देख चुके घरेलू शेयर बाजार में आज आईटी, टेक, कंज्यूमर ड्यूरेबल्स और ऊर्जा समूह में हुई लिवाली से तेजी लौट आई लेकिन बिकवाली का दबाव बरकरार रहने से सेंसेक्स और निफ्टी मामूली बढ़त के साथ […]