बाइक फिसल कर गिरी नाले में, तीन लोगो की दर्दनाक मौत

मौके पर पहुंची पुलिस, स्थानीय लोगो की मदद से निकाले गए तीनो शव

रीवा: जिले के मनगवां थाना अन्तर्गत कटहा गांव में एक हृदय विदारक हादसा हुआ. जिसमें तीन लोगो की डूबने से दर्दनाक मौत हो गई. युवक अपनी मामी और उनकी सात वर्ष की बेटी को मोटर साइकल में लेकर गंगेव अस्पताल दिखाने जा रहा था. नाले पर बनी पुल में बाइक फिसल गई और सीधे तीनों नाले में जा गिरे. रविवार की शाम लगभग 4 बजे हादसे की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगो ने तीनों का शव निकाल कर पीएम के लिये अस्पताल भेजा.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक बेलवा निवासी पियूष विश्वकर्मा उम्र 25 वर्ष अपने मामा के घर कटहा पहुंचा. जहां मामी रेनू विश्वकर्मा 35 एवं उनकी सात वर्षीय पुत्री अंशिका को लेकर गंगेव अस्पताल जा रहा था. मोटर साइकल क्रमांक एमपी 17 एनए 3682 में सवार तीनों जैसे ही कटहा गांव के नाले के पास पहुंचे उसी समय मोटर साइकल अचानक फिसल गई और सीधे नाले में जा गिरी. जहां तीनों की जलसमाधि हो गई. शाम लगभग 4 बजे के आसपास यह हादसा हुआ.

जैसे ही गांव के लोगो को जानकारी हुई आनन-फानन मनगवां पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगो ने मिलकर तीनों शवों को बाहर निकाला और पीएम के लिये गंगेव अस्पताल भिजवाया. इस हृदय विदारक हादसे के बाद समूचे कटहा गांव में मातम छा गया. बताया गया है कि नाले में ज्यादा पानी था, सिंचाई के लिये गांव के लोगो ने नाले को बन्द कर रखा था जिसके कारण नाले में जलभराव ज्यादा था.

तीनों शव बरामद: एसपी
मनवां थाना के कटरा गांव में हुए हादसे को लेकर एसपी नवनीत भसीन ने बताया कि कटहा गांव के नाले में बाइक फिसलने से तीन लोगो की दर्दनाक मौत हुई है. जानकारी मिलने पर मौके पर तत्काल पुलिस पहुंची, जहां स्थानीय ग्रामीणों के मदद से शव निकाला गया है और पीएम के लिये भेजा गया.

नव भारत न्यूज

Next Post

सीमावर्ती इलाकों में धान के अवैध विक्रय की रोकथाम के लिए दल गठित

Mon Nov 29 , 2021
सतना : कलेक्टर अजय कटेसरिया द्वारा जिले के सीमावर्ती इलाकों में पड़ोसी राज्यों से अवैधानिक रुप से उपार्जन केन्द्र पर आने वाली धान के अवैध विक्रय को रोकने दल गठित किया गया है। यह दल खरीफ विपणन वर्ष 2021-22 में समर्थन मूल्य पर धान उर्पाजन अवधि 29 नवंबर से 15 […]