अर्न्तराज्यीय चोर पकड़ा, पांच मोटरसाइकिलें बरामद, 16 मामले दर्ज हैं

मुरैना: सिविल लाइन पुलिस ने एक अर्न्तराज्यीय चोर पकड़ा है। उससे पुलिस ने चोरी की पांच मोटरसाइकिलें बरामद की हैं। चोर आदतन शातिर अपराधी है। उस पर कुल 16 मामले चोरी के दर्ज हैं। उसकी तलाश मुरैना व धौलपुर पुलिस को लंबे समय से थी।अर्न्तराज्यीय चोर का नाम बनियां गुर्जर है। उसके कब्जे से पुलिस ने पांच मोटरसाइकिलें बरामद की हैं।

पुलिस की पूछताछ में बनियां गुर्जर ने बताया कि वह मुरैना से चोरी की गईं मोटरसाइकिलों को राजस्थान में जाकर बेचता था। बेचने के साथ ही वह उनकी नंबर प्लेट भी बदल देता था। बनियां गुर्जर चोर कंचनपुर राजस्थान का रहने वाला है। पुलिस ने उसे सिकरौदा पर पकड़ा। जब उसे पकड़ा तो उस पर चोरी की गई मोटरसाइकिल थी।

जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उसकी निशानदेही पर पांच मोटरसाइकिलें बरामद की गईं। उस पर राजस्थान के धौलपुर व बाड़ी में 11 मामले दर्ज हैं। इसके अलावा पांच मामले मुरैना में दर्ज हैं। इस प्रकार उस पर अभी तक कुल 16 मामले दर्ज हैं। वह राजस्थान से चोरी की गई मोटरसाइकिलों को मुरैना में तथा मुरैना की मोटर साइकिलों को राजस्थान ले जाकर खपाता था।

नव भारत न्यूज

Next Post

भिंड में पंचायत चुनाव को लेकर चले लाठी-फरसा, कट्‌टे से फायर

Mon Nov 29 , 2021
भिंड:  जिले में पंचायत चुनाव की घोषणा से पहले की उग्र सरगर्मियां शुरू हो गई हैं। लहार थाना क्षेत्र के ग्राम हीरा पुरा में एक युवक को चुनाव में सपोर्ट करने को लेकर गांव के दूसरे लोगों ने दबाव बनाया। जब उसने यह बात स्वीकार नहीं की तो लाठी-फरसों से […]