बालाघाट जिला कोरोना संक्रमित मरीजों से मुक्त हुआ

बालाघाट: प्राप्त रिपोर्ट में बालाघाट जिले के किसी भी मरीज का सैंपल कोरोना पाजेटिव नहीं पाया गया हैं। 09 अगस्त को कोरोना पाजेटिव 01 मरीज को छुट्टी (डिस्चार्ज) दे दी गई है। इस प्रकार जिले में अब कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या शून्य हो गई है और बालाघाट जिला कोरोना संक्रमित मरीजों से मुक्त हो गया है। अब बालाघाट जिले में कोरोना पाजिटिव एक भी मरीज नहीं है।

लेकिन इसके बाद भी सभी लोगों को कोरोना संक्रमण से बचने के लिए कोविड प्रोटोकॉल का पालन करना है और घर से बाहर निकलने पर मास्क लगाना है और दो गज की दूरी के सोशल डिस्टेशिंग का पालन अनिवार्य रूप से करना है। जिले को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए सावधानी और सतर्कता बरतना बहुत जरूरी है। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डा मनोज पांडेय ने बताया कि बालाघाट जिले में 09 अगस्त 2021 तक कुल 9096 मरीज कोरोना पाजेटिव पाए गए हैं। इनमें से 9026 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं। जिले मे 09 अगस्त तक 70 मरीजों की मृत्यु हो चुकी है।

नव भारत न्यूज

Next Post

मधुबन गौशाला डोंगरिया में गायत्री परिवार के साथ मंत्री कावरे ने किया वृक्षारोपण।

Thu Aug 12 , 2021
परसवाड़ा बालाघाट : गायत्री परिवार ट्रस्ट बालाघाट,जिला स,मन्वयक समिति,मधुबन गौशाला डोंगरिया समिति के द्वारा आयोजित वृक्षारोपण कार्यक्रम परसवाड़ा तहसील के ग्राम डोंगरिया में रखा गया।जिसमें परसवाड़ा विधायक मध्यप्रदेश शासन की राज्यमंत्री रामकिशोर कावरे मुख्य अतिथि के रूप में पौधारोपण किया उक्त वृहद वृक्षारोपण कार्यक्रम में मधुबन गौशाला डोगरिया में शांतिकुंज स्वर्ण […]