एफआईआर कर लौट रहे युवक की डंपर से कुचलकर हत्या

नारायणपुर मोड पर वारदात, 2 आरोपी गिरफ्तार, 3 फरार

जबलपुर: तिलवारा थाने में एफआईआर कर लौट रहे एक युवक के ऊपर बदमाशों ने डंपर चढ़ाकर उसकी हत्या कर दी। साथ ही उसके एक साथी की बेरहमी से पिटाई कर वादात को अंजाम देने के बाद सभी मौके से फरार हो गए। बाद में सूचना पर पहुंची पुलिस ने रिपोर्ट पर धारा 302, 307, 147, 148 के तहत प्रकरण दर्ज कर घटना में प्रयुक्त डंपर को जप्त करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीन अब भी फरार चल रहे है जिनकी सरगर्मी से तलाश जारी है।

पुलिस के मुताबिक ललित कुशवाहा 31 वर्ष निवासी नारायणपुर ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि सोमवार शाम लगभग 4 बजे सुनील पन्द्रो एवं सुनील के साथ रहने वाला मम्मा उसे शक्ति ढाबा के पहले यादव की दुकान के पास मिले और बोले कि पुलिस में शिकायत करते हो और गाली गलौज करते हुये दोनों लोग मारने को दौड़े तो वह अपनी मोटर सायकल वहीं पर छोड़कर भाग गया, इसके बाद हम लोग तिलवारा थाने शिकायत करने पहुंचे थे। शिकायत करने के बाद रात लगभग 9-30 बजे वह अपने मोटर सायकल लेकर अपने परिवार के लोग सचिन कुशवाहा, शिवम कुशवाहा, मोहन पटैल, सुजीत कुशवाहा विपिन कुशवाहा के साथ 3 मोटर सायकलों से घर नारायणपुर जा रहा था तभी मोड पर राजेश पन्द्रो, मिलन पन्द्रो, सुनील पन्द्रो, मम्मा ने अन्नी पन्द्रों को चिल्लाकर बोला कि यह लोग बहुत शिकायत करते हैं.

इनके ऊपर डंपर चढ़ा दो और मार डालो तो अन्नी पन्द्रो डंपर क्रमांक एमपी 53 जीए 1066 तेजी से चलाकर लाया और शिवम की मोटर सायकल में डंपर से कट मारते हुए आगे निकल गया। बाद में डंपर रिवर्स कर हम लोगों की हत्या करने की नियत से तेजी से चलाकर लाया और शिवम के ऊपर चढ़ा दिया जिससे शिवम को जांघ में चोट आ गई, राजेश पन्द्रो, मिलन पन्द्रो,मम्मा, सुनील पन्द्रो, डंडा से विपिन को मारने लगे जिससे विपिन के पैर में चोट आ गई। शिवम को घायल अवस्था में मेडिकल ले गए जहां डॉक्टर ने परीक्षण उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया। उसके चचरे भाई शिवम उम्र 46 वर्षकी अन्नी पन्द्रो, सुनील पन्द्रो, राजेश पन्द्रो, मिलन पन्द्रो, मम्मा ने मिलकर  डंपर चढ़ाकर हत्या कर विपिन के साथ मारपीट की है।

फरार आरोपियों को दबोचने छापेमारी
घटना की सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शिवेश सिंह बघेल, भेड़ाघाट थाना प्रभारी शफीक खान, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर रोहित काशवानी मौके पर पहुंचे। ललित कुशवाहा की रिपोर्ट पर विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की गई। टीमों के द्वारा पताशाजी कर दबिश देते हुए राजेश पंन्द्रो 30 वर्ष एवं मिलन पंन्द्रो उम्र 26 वर्ष दोनों निवासी नारायणपुर एवं डंपर को अभिरक्षा में ले लिया गया। फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

कच्ची शराब-रेत का अवैध कारोबार करते है आरोपी
पुलिस सूत्र बताते है कि वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी कच्ची शराब और रेत का अवैध कारोबार करते है। पूर्व में भी आरोपियों को मृतक के बीच विवाद हुआ है जिसके चलते थाने में भी शिकायत की गई थी।


घटना के बाद नारयणपुर में मातम छाया हुआ है। परिजनों का  रो-रोककर बुरा है। वहीं इकलौते बेटे की मौत से पिता भगवानदास और मां अनीता कुशवाहा बद हवास हैं। रक्षाबंधन से पहले इकलौते भाई की मौत से बहनें सदमे में है।

नव भारत न्यूज

Next Post

एसपी ने कोतवाली अनूपपुर सहित चचाई, जैतहरी थाना का किया निरीक्षण

Thu Aug 12 , 2021
शराब के नशे व जुआं खेलते पाए जाने पर चार पुलिस कर्मचारी लाइन अटैच अनूपपुर: नवभारत ।जिले में अपराधों पर अंकुश लगाने के साथ ही थानों की व्यवस्थाओं का औचक निरीक्षण करने 9 अगस्त की रात लगभग 12 बजे पुलिस अधीक्षक अखिल पटेल पहुंचे। जहां उन्होने कोतवाली अनूपपुर सहित जैतहरी […]