संसद में अच्छे मुद्दों पर करेंगे सरकार का सहयोग: खड़गे

नई दिल्ली, 28 नवंबर (वार्ता) कांग्रेस ने संसद के शीतकालीन सत्र से पहले सरकार द्वारा आज बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में किसानों के मुद्दे पर सही पहल करने की सलाह देते हुए कहा कि सरकार संसद में जो अच्छे कदम उठाएगी उन पर उसको सहयोग किया जाएगा।
सर्वदलीय बैठक के बाद संसद भवन परिसर में रविवार को राज्य सभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि उन्होंने किसानों, महंगाई, कोरोना सहित कई मुद्दों पर सरकार से संसद में जवाब देने की मांग की और कहा कि जो भी अच्छी पहल सरकार संसद में करेगी उसका समर्थन किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि बैठक में यदि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होते तो वह उनसे सवाल पूछते कि आखिर वह किसानों को क्या समझाना चाहते थे जिसके बारे में श्री मोदी ने कृषि कानून वापस लेते हुए कहा था कि वह किसानों को अपनी बात समझाने में असफल रहे है।
श्री खड़गे ने कहा कि उन्हें लगता है कि सरकार कृषि कानूनों को ठीक करके फिर लाने का प्रयास कर सकती है और इसी संदर्भ में वह श्री मोदी से सवाल पूछना चाहते थे लेकिन प्रधानमंत्री बैठक में नहीं आए।

नव भारत न्यूज

Next Post

ओमीक्रोन पर गृह सचिव की आपात बैठक, समूचे देश में रखी जायेगी कड़ी नजर

Sun Nov 28 , 2021
नयी दिल्ली, 28 नवम्बर (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा देश मे कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा के एक दिन बाद केन्द्रीय गृह सचिव अजय भल्ला की अध्यक्षता में रविवार को हुई आपात बैठक में कोरोना के नये स्वरूप ‘ओमीक्रोन’ के कारण उत्पन्न चिंताओं तथा इससे निपटने के उपायों पर […]