लाठी-डंडों से पीटकर युवक की हत्या

जबलपुर:  गोरा बाजार थाना क्षेत्र में 27 नवंबर की सुबह अनंततारा के पास एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। युवक के हाथ एवं शरीर में चोट के निशान थे, जिस कारण परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका व्यक्त की है।सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव का पीएम कराते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

गोराबाजार पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि मृतक सोहित उम्र 25 साल सदर में रहता था। जो आर्मी कैंटीन में दैनिक वेतन भोगी के रूप में काम करता था।कल रात में वह कहीं जाने के लिए घर से निकला था।सोहित मोबाइल फोन नहीं रखता था।आज सुबह उसका शव अनंतारा के पास सड़क किनारे पड़ा मिला है।

मृतक सोहित के परिजन पिता पप्पू एवं मां मधु ने बताया कि सोहित के हाथ एवं शरीर में चोट के निशान हैं ऐसा लग रहा है जैसे इसको लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मारने के बाद सड़क किनारे फेंक दिया गया है।बताया जा रहा है कि सोहित अपने ससुराल में रहता था|पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है|हत्या की आशंका के चलते कई लोगों से पूछताछ की जा रही है।

नव भारत न्यूज

Next Post

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान इंदौर एयरपोर्ट से ग्वालियर के लिए रवाना हुए।

Sun Nov 28 , 2021
इंदौर:  एयरपोर्ट पर सांसद श्री शंकर लालवानी, श्री गौरव रणदिवे एवं कलेक्टर श्री मनीष सिंह से 4 दिसंबर को आयोजित किए जाने वाले जननायक टंट्या मामा बलिदान दिवस के मुख्य कार्यक्रम की तैयारियों के संबंध में चर्चा कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। सांसद श्री शंकर लालवानी ने बताया कि 3 […]