ना बुआ चाहिए ना बबुआ चाहिए, यूपी को फिर बाबा चाहिये: राजनाथ

जौनपुर 27 नवंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पूर्ण बहुमत की सरकार दोबारा बनने का दावा करते हुये रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि प्रदेश की जनता को ना बुआ (मायावती) चाहिए ना बबुआ (अखिलेश) चाहिए, यूपी को एक बार फिर बाबा (योगी आदित्यनाथ) चाहिए।
टीडी कालेज परिसर में काशी क्षेत्र बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए श्री सिंह ने शनिवार को कहा कि प्रदेश में तीन चौथाई बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी सरकार बनने जा रही है। आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नाम सुनते ही गुंडे- माफियाओं के दिल में दहशत पैदा हो जाती है। आज प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति बेहतर हुई है, जिससे प्रदेश में निवेश भी आया है।
उन्होंने अखिलेश यादव के जिन्ना वाले बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि वह किस कब्र से जिन्ना को निकाल रहे हैं। किस बोतल से जिन्ना को निकाला जा रहा है। अखिलेश और मायावती को घेरते हुए उन्होने कहा कि यूपी को ना बुआ चाहिए ना बबुआ चाहिए, यूपी को एक बार फिर बाबा चाहिए।
श्री सिंह ने कहा “ हम जो कहते हैं वह करते हैं। राम मंदिर और धारा 370 इसके उदाहरण हैं। हमारा भारत दुनिया की नजरों में कमजोर भारत नहीं रहा है। हम किसी को छेड़ेंगे नहीं लेकिन अगर कोई हमें छेड़ता है तो हम उसे छोड़ेंगे नहीं। उज्जवला योजना पर बात करते हुए उन्होंने कहा की हमनें घर-घर सिलेंडर पहुंचा दिए हैं, साथ ही गांव में बिजली देने का काम किया है, आगे आने वाले समय में एक भी ऐसे परिवार नहीं बचेगा जिसके पास अपनी छत नहीं होगी। सबको पक्का घर मिलेगा।”
उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने स्वीकार किया था कि भ्रष्टाचार रोकना उनके बस का नहीं है जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब आज पैसा भेजते हैं तो 100 का 100 पैसा लोगों तक पहुंचता है। अर्थव्यवस्था पर बात करते हुए उन्होंने कहा की यूपी के अंदर पौने पांच लाख करोड़ रुपए का निवेश हुआ है। इज ऑफ डूइंग बिजनेस के अंतर्गत विदेशी एजेंसियों ने जो रेटिंग दी है, उसमें उत्तर प्रदेश चार सालों में दूसरे स्थान पर आ गया है। यहां की अर्थव्यवस्था पांच साल पहले 11 लाख करोड़ रुपए की थी जो कि अब बढ़कर 22 लाख करोड़ रूपये पर पहुंच गई है। आज प्रदेश में 15000 किलोमीटर से अधिक सड़कों का निर्माण कर दिया गया है।
केन्द्रीय मंत्री ने कहा “ जेवर एयरपोर्ट का प्रस्ताव 2001 में बतौर मुख्यमंत्री मैंने ही पास किया था। आज उस काम को योगी जी पूरा कर रहे हैं। क्या कभी किसी ने सोचा था कि उत्तर प्रदेश के अंदर ब्रह्मोस मिसाइल बनेगी, 2100 किलोमीटर की मारक क्षमता की मिसाइल उत्तर प्रदेश की धरती पर बन रही है।”
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह सुनिश्चित किया की देश में एक भी व्यक्ति भूखा न रहे, इसी के चलते गरीब कल्याण अन्न योजना को होली तक बढ़ा दिया गया है। कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता ने माना है की 26/11 के बाद कोई करवाई नहीं की गयी थी, इसके इतर पीएम मोदी के नेतृत्व में आज आतंकवाद के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई की जाती है।

नव भारत न्यूज

Next Post

मोदी-योगी ने बुंदेलखंड को छला: प्रियंका

Sat Nov 27 , 2021
महोबा 27 नवंबर (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर झूठे प्रचार के जरिये बुंदेलखंड की जनता को छलने का आरोप लगाते हुये कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शनिवार को कहा कि उनकी पार्टी की सरकार आने पर स्थायी बुंदेलखंड विकास बोर्ड का गठन […]