सेमीफाइनल में पराजित हुई सिंधू

बाली, 27 नवम्बर (वार्ता) ओलम्पिक कांस्य पदक विजेता भारत की पीवी सिंधू को इंडोनेशिया ओपन 2021 के महिला एकल सेमीफाइनल में शनिवार को थाईलैंड की रत्चानोक इंतानोन से तीन गेमों के संघर्ष में हार का सामना करना पड़ा।

तीसरी सीड सिंधू को दूसरी सीड इंतानोन ने पहला गेम हारने के बाद शानदार वापसी करते हुए 54 मिनट में 15-21, 21-9, 21-14 से हराया और फ़ाइनल में जगह बना ली।भारतीय खिलाड़ी ने पहला गेम जीत लिया लेकिन दूसरे गेम में वह समर्पण कर गयीं।निर्णायक गेम में थाई खिलाड़ी ने 4-4 की बराबरी के बाद लगातार बढ़त बनाये रखते हुए जीत अपने नाम की।

सिंधू के लिए यह लगातार तीसरा टूर्नामेंट है जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा है।
इससे पहले वह इंडोनेशिया मास्टर्स में टॉप सीड जापान की अकाने यामागुची से सेमीफाइनल में पराजित हो गयी थीं जबकि उससे पहले सिंधू को फ्रेंच ओपन में जापान की सयाका ताकाहाशी से हार का सामना करना पड़ा था।
उससे पहले सिंधू डेनमार्क ओपन के क्वार्टरफाइनल में कोरिया की खिलाड़ी से हार गयी थीं।
इस हार के बाद सिंधू का इंतानोन के खिलाफ 4-7 का करियर रिकॉर्ड हो गया है।

नव भारत न्यूज

Next Post

भाजपा कार्यालय में हंगामा, मंत्री बिसाहू लाल की गाड़ी को करणी सेना ने घेरा

Sat Nov 27 , 2021
भोपाल, 27 नवंबर (वार्ता) महिलाओं के खिलाफ विवादित बयान देने के बाद चर्चा में आए मध्यप्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री बिसाहूलाल सिंह को आज यहां विरोध का सामना करना पड़ा। श्री सिंह प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यालय से निकल रहे थे, तभी करणी सेना से जुड़े लोगों […]