बाप-बेटा गिरफ्तार, अब रिमांड में उगलेंगे राज

फॉर्म हाउस व घर से संचालित करते थे किक्रेट सट्टा

जबलपुर:  फॉर्म हाउस व घर से किक्रेट सट्टा संचालित करने वाले फरार मुख्य आरोपी बाप-बेटा को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गुरूवार को पुलिस ने दोनों को न्यायालय के समक्ष पेश  किया और दोनों को दो दिनों की रिमांड पर ले लिया है। अब आरोपित पिता-पुत्र पुलिस रिमांड में कई खुलासे कर सकते है। उल्लेखनीय है कि रविवार रात पुलिस ने चौकीताल आशाराम बापू आश्रम के बाजू में स्थित पवन जैन उर्फ चीनी के फार्म हाउस में दबिश दी थी जहां उसके सामने स्थित बबलू जैन के फार्म हाउस में सट्टा चल रहा था। पुलिस ने मौके से दो मोटर साइकिल, सट्टा पेटी जिसमें 19 मोबाईल, लैपटाप, केलकुलेटर सहित अन्य सामग्री बरामद किए थे।

पूछताछ पर आरोपी चौकीदार ने बताया कि पवन जैन ने ही चुनमुन उर्फ आकाश नामदेव, राजेश व अंकित लोधी को वहां भेजा था। लेकिन पुलिस टीम को देख तीनों आरोपी मौके से भाग गए थे। चौकीताल के बाद पुलिस की दूसरी टीम ने कोतवाली विजय कटपीस के समीप भालदालपुरा में पवन जैन उर्फ चीनी के घर पर दबिश दी। लेकिन आरोप पवन जैन उर्फ चीनी व उसका बेटा पर्व जैन उर्फ चाटू चकमा देकर फरार हो गए थे। वहीं मौके से आरोपी दमोह निवासी अनिकेत उर्फ अन्नू साहू को दबोचा गया था।

पुलिस ने आरोपी पवन जैन के घर से एक नोट गिनने की मशीन, 35, 800 रुपये की नगदी एक खुखरीनुमा चाकू बरामद किया है। वहीं फार्म हाउस से पुलिस ने लैपटाप, केलकुलेटर, 19 मोबाईल व दो बाईक क्रमांक एमपी 20 एसपी 3967 व एमपी 20 एमडब्ल्यू 1030 बरामद किए गए थे। गुरूवार को पुलिस ने पवन जैन
उर्फ चीनी और उसके बेटे पर्व जैन उर्फ चाटू को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया जहां से दोनों को दो दिन की रिमांड पर लिया है।

नव भारत न्यूज

Next Post

कोरोना के नये वेरिएंट से बाजार में भूचाल ; सेंसेक्स करीब तीन माह के निचले स्तर पर

Fri Nov 26 , 2021
मुंबई 26 नवंबर (वार्ता) अफ्रीकी देशों के साथ साथ दुनिया के कई देशों में कोरोना के नये वेरिएंट की आहट से सहमे निवेशकों की भारी बिकवाली से वैश्विक बाजार की गिरावट के दबाव में आज चौतरफा मुनाफावसूली से घरेलू शेयर बाजार लगभग तीन प्रतिशत लुढ़ककर एक सितंबर के बाद के […]