ट्रुकॉलर पर वीडियो कॉलर आईडी

नयी दिल्ली 25 नवंबर (वार्ता) उपयोगकर्ताओं के लिए इनोवेटिव समाधान पेशकश जारी रखने के अपने प्रयास में ट्रुकॉलर ने आज अपने बारहवें संस्करण की शुरुआत की जो कि कई उपयोगकर्ता-केंद्रित संवर्द्धन के साथ रीडिज़ाइन किया हुआ एेप होगा।

कंपनी ने आज यहां कहा कि हमारी कम्युनिटी के लिए सभी सुविधाओं के साथ यह सबसे अच्छा संस्करण होगा।
ऐप में अब भी कॉल अलर्ट, कॉल रीज़न, फ़ुल स्क्रीन, कॉलर आईडी, इनबॉक्स क्लीनर, एसएमएस/संपर्क का सुरक्षित बैकअप, स्मार्ट एसएमएस जैसी उन्नत मैसेजिंग सुविधाएं, एक शक्तिशाली डायलर और 46 भाषाओं के लिए समर्थन जैसी सभी उपयोगी सुविधाएँ शामिल हैं, जबकि उपयोगकर्ताओं को वीडियो कॉलर आईडी के साथ एक नया डिज़ाइन किया गया इंटरफ़ेस, कॉल रिकॉर्डिंग, घोस्ट कॉल और कॉल घोषणा जैसे नए अनुभव भी होंगे।
आने वाले हफ्तों में भारत में और जल्द ही कई अन्य देशों में एंड्राइड उपयोगकर्ताओं के लिए इन पावर पैक सुविधाओं को धीरे-धीरे शुरू किया जायेगा।

ट्रुकॉलर इंडिया के मुख्य उत्पाद अधिकारी और प्रबंध निदेशक ऋषि झुनझुनवाला ने कहा कि “ यह ऐप 22 करोड़ से अधिक भारतीयों के लिए उनकी पेशेवर और व्यक्तिगत जरूरतों के लिए संचार का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है।
लोगों ने हम पर जिस तरह का भरोसा दिखाया है, उससे हम अभिभूत हैं, लेकिन हम संचार को बदलने के लक्ष्य से भी प्रेरित हैं।
हम उपयोगकर्ताओं की मांगों पर भी ध्यान केंद्रित करना जारी रखते हैं और उन्हें नवीन समाधानों और पेशकशों के साथ पूरा करते हैं।
ये सभी नई सुविधाएं लोगों को एक ही समय में एक सुरक्षित, मजेदार और संतोषजनक अनुभव प्रदान करते हुए अपने संचार पर अधिक नियंत्रण का आनंद लेने की अनुमति देंगी।
हमने जटिलता को जोड़े बिना कई नई सुविधाओं और एक सुव्यवस्थित इंटरफ़ेस को जोड़ने के लिए कड़ी मेहनत की है।
साथ ही, ऐप कम बैटरी में और ज्यादा तेज चलता है जिससे कि मोबाइल में सुचारू संचालन होता है।”
उन्होंने कहा कि वीडियो कॉलर आईडी एक मजेदार विशेषता है जो आपको एक छोटा वीडियो सेट करने की अनुमति देती है जो आपके मित्रों और परिवार को कॉल करने पर स्वचालित रूप से चलता है।
आप बिल्ट इन वीडियो टेम्प्लेट में से किसी एक को चुन सकते हैं या अपना खुद का रिकॉर्ड करके रचनात्मक हो भी सकते हैं।
यह आपके कॉलिंग अनुभव को और अधिकव्यक्तिगत और अद्वितीय बनाता है।
यह फीचर सभी एंड्रॉयड यूजरों के लिए उपलब्ध होगा।

उन्होंने कहा कि कॉल और एसएमएस के लिए अलग-अलग टैब पेश करने का निर्णय लिया है।
15 करोड़ से अधिक लोग अब एसएमएस के लिए इसका उपयोग कर रहे हैं और इस बदलाव की अत्यंत आवश्यकता थी।

नव भारत न्यूज

Next Post

भाजपा मुरलीधर राव एवं विष्णु दत्त शर्मा ने सोशल मीडिया एवं आईटी संयोजकों के साथ बैठक

Thu Nov 25 , 2021
नवभारत न्यूज भोपाल, 25 नवंबर- भाजपा प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव एवं प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने सोशल मीडिया एवं आईटी संयोजकों व नवनियुक्त सह संयोजकों के साथ बैठक कर आगामी कार्ययोजना के संबंध में चर्चा की।इस अवसर पर सोशल मीडिया एवं आईटी विभाग प्रभारी रजनीश अग्रवाल उपस्थित रहे।