भिंड में सिंधिया समर्थक पूर्व विधायक रणवीर जाटव के खिलाफ हत्या के प्रयास

मामले में एफआईआर दर्ज

भिंड: जिले के गोहद विधानसभा क्षेत्र से सिंधिया समर्थक पूर्व विधायक रणवीर जाटव के ख़िलाफ़ गोहद पुलिस थाना में हत्या के प्रयास में एफ़आईआर दर्ज हुई है। पुलिस की यह कार्रवाई हाल ही में गोहद क्षेत्र के क्रेशर संचालकों के विवाद में हुई गोलीबारी के सम्बंध में है।
गोहद के पिपरसाना गाँव में संचालित दो क्रेशरो के संचालकों के बीच लम्बे समय से विवाद है जिनमें से एक क्रेशर भगवती इन्फ्राटेड में पूर्व विधायक रणवीर जाटव के रिश्तेदार भी पार्टनर हैं। क्रेशर में श्रीजी इन्फ्राटेक क्रेशर के संचालक खंडेलवाल भी पहले पार्टनर थे जो अब उससे अलग हो गए हैं। उनके बीच पुराना लेनदेन का विवाद चल रहा है।

पिपरसाना गाँव में गुल्लू सिकरवार और उसके साथी श्रीजी क्रेशर के रास्ते पर थे, उनके साथ ही एक एलएनटी मशीन आगे चल रही थी। इसी दौरान रास्ते को लेकर विवाद के चलते अचानक रामलखन जाटव ने 315 बोर को बंदूक़ से फ़ायरिंग शुरू कर दी। पुलिस एफ़आईआर में दी गई जानकारी के मुताबिक़ पीड़ित ने बताया कि रामलखन जाटव के साथ रणवीर जाटव, चेतन गुप्ता और रामलखन गुर्जर भी थे। देखते ही देखते मौक़े पर मौजूद एलएनटी मशीन में गोलियाँ लगी और एक गोली गुल्लू को लगी जिससे वह घायल हो गया हालाँकि इस हमले के दौरान दूसरी ओर से भी जवाबी फ़ायरिंग की सूचना भी पुलिस को मिली थी।

घायल का इलाज फ़िलहाल ग्वालियर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है. वहीं गोहद थाना में भगवती इंफ़्राटेड क्रेशर पर काम करने वाले एक शख़्स द्वारा भी गुल्लू समेत 4 लोगों पर जान से मारने की कोशिश का मामला दर्ज कराया गया है। फरियादी ने एफआईआर में गुल्लू और उसके 3 साथियों द्वारा उसी स्थान पर आकर जानलेवा हमला करने की शिकायत करते हुए खुद के बंदूक़ की गोली छूकर निकलने से घायल होने की जानकारी पुलिस को दी है। पुलिस ने दोनो पक्षों की शिकायत के आधार पर एफ़आईआर दर्ज कर मामले में क़ायमी कर दी है।

नव भारत न्यूज

Next Post

संघ का स्वर साधक संगम शिविर आज से, कल आएंगे सरसंघचालक डाॅ. मोहन भागवत

Thu Nov 25 , 2021
ग्वालियर: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ मध्यभारत प्रांत के चार दिवसीय प्रांतीय स्वर साधक संगम का शुभारंभ आज 25 नवम्बर को सरस्वती शिशुमंदिर केदारधाम परिसर शिवपुरी लिंक रोड पर होगा। घोष की ऐतिहासिक यात्रा को लेकर लगाई गई प्रदर्शनी का भी इस दौरान उदघाटन होगा। शुभारंभ पर अतिथि के रूप में मध्य […]