अंतिम व्यय लेखा जमा करने समाधान बैठक 29 नवंबर को

सतना: भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार विधानसभा क्षेत्र 62 रैगांव उप निर्वाचन 2021 का निर्वाचन लड़ने वाले सभी अभ्यर्थियों को निर्वाचन परिणाम की घोषणा के पश्चात 30 दिवस के भीतर निर्वाचन कार्यालय में अंतिम व्यय लेखा प्रस्तुत करना अनिवार्य है।
अपर कलेक्टर एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी राजेश शाही ने विधानसभा उप निर्वाचन रैगांव का चुनाव लड़ने वाले सभी अभ्यर्थियों को अंतिम व्यय लेखा जमा करने की सूचना देते हुए व्यय लेखा समाधान बैठक 29 नवंबर को दोपहर 2 बजे से कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आहूत की गई है।

सभी अभ्यर्थियों को व्यय लेखा निरीक्षण कराने 30 नवंबर और एक दिसंबर 2021 की तिथियां निर्धारित की गई हैं। अभ्यर्थियों को अपनी निर्धारित तिथि के दिवस मूल वाउचर्स एवं भाग-4 के सभी अनुलग्नों में प्रत्याशी के हस्ताक्षर सहित व अन्य सहपत्रों सहित अंतिम व्यय लेखा निरीक्षण करवाने के निर्देश दिये गये हैं। सभी अभ्यर्थियों को 29 नवंबर को समाधान बैठक में शामिल होने के निर्देश दिये गये हैं।

नव भारत न्यूज

Next Post

एमबीबीएस कोर्स में ओबीसी वर्ग को सिर्फ 14 प्रतिशत आरक्षण

Thu Nov 25 , 2021
हाईकोर्ट ने जारी किये निर्देश जबलपुर: ओबीसी आरक्षण के मामलें में प्रदेश सरकार को हाईकोर्ट से पुन: झटका लगा है। हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस रवि विजय कुमार मलिमथ तथा जस्टिस विजय शुक्ला की युगलपीठ ने एमबीबीएस कोर्स में ओबीसी वर्ग को 14 प्रतिशत से अधिक आरक्षण नहीं देने के निर्देश […]