अक्षय की ईमानदारी ने मुझे दुबारा उनके साथ काम करने के लिए इंस्पायर किया : आनंद एल राय

मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड निर्देशक आनंद एल राय का कहना है कि अक्षय कुमार की ईमानदारी ने उन्हें दुबारा उनके साथ काम करने के लिए इंस्पायर किया है।
आनंद एल राय और अक्षय कुमार पहली बार ‘अतरंगी रे’ में साथ काम कर रहे हैं। अब आनंद ,अक्षय कुमार के साथ अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट फिल्म ‘रक्षा बंधन’ में भी साथ काम करेंगे। अक्षय के बारे में बात करते हुए, आनंद एल राय ने कहा कि उनकी ईमानदारी ने मुझे इस फिल्म के बाद फिर से उनके साथ काम करने के लिए इंस्पायर किया।
आनंद एल राय ने कहा, “अक्षय की ईमानदारी ने मुझे इस फिल्म के बाद फिर से उनके साथ काम करने के लिए प्रेरित किया। वो सबसे सिंपल एक्टर हैं जिनसे मैं आज तक मिला हूं। वो कभी खुद को छिपाने की कोशिश नहीं करते। इसलिए, उन्हें समझना और पढ़ना आसान है। मेरे जैसे डायरेक्टर के लिए वो सिंपलिसिटी बहुत चार्मिंग है।”

नव भारत न्यूज

Next Post

नोएडा हवाई अड्डे परियोजना से वाणिज्य, संपर्क और पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा: मोदी

Thu Nov 25 , 2021
नयी दिल्ली,  (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कल (25 नवंबर) को नोएडा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे की आधारशिला रखी जाएगी और इस परियोजना से वाणिज्य, संपर्क और पर्यटन को काफी बढ़ावा मिलेगा। श्री मोदी ने बुधवार को ट्वीट किया, “कल, 25 नवंबर भारत और उत्तर प्रदेश के बुनियादी ढांचे […]