भारतीय टीम आठ दिसंबर को होगी दक्षिण अफ्रीका रवाना

नयी दिल्ली, 24 नवंबर (वार्ता) क्रिकेट के तीनों प्रारूपों (टेस्ट, वनडे, टी-20) के लिए भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के आठ दिसंबर को दक्षिण अफ्रीका रवाना होने की जानकारी सामने आई है।

समझा जाता है कि टीम मुंबई से उड़ान भरेगी, जहां वह तीन से सात दिसंबर तक न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरा और आखिरी टेस्ट मैच खेलेगी।
उल्लेखनीय है कि भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीकाई दौरे पर तीन टेस्ट, तीन वनडे और चार टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेगी।
यह एक पूर्ण दौरा है।

जाेहान्सबर्ग में 17 दिसंबर को पहला टेस्ट मैच शुरू होगा।इसके बाद सेंचुरियन में 26 से 30 दिसंबर तक दूसरा और केप टाउन में तीन से सात जनवरी तक तीसरा और आखिरी टेस्ट मैच खेला जाएगा।
फिर पार्ल में 11 जनवरी को वनडे सीरीज शुरू होगी, जिसक केप टाउन में 14 जनवरी को दूसरा और 16 जनवरी को तीसरी मैच खेला जाएगा।
इसके बाद 19 और 21 जनवरी को केप टाउन में ही टी-20 सीरीज के पहले दो मैच खेले जाएंगे, जबकि आखिरी दो मैच पार्ल में क्रमश: 23 और 26 जनवरी को होंगे।

नव भारत न्यूज

Next Post

पाकिस्तान में कोरोना के 350 नए मामले दर्ज किए गए

Wed Nov 24 , 2021
इस्लामाबाद, 24 नवंबर (वार्ता/शिन्हुआ) पाकिस्तान में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 350 नए मामले दर्ज हुए हैं। नेशनल कमांड एंड ऑपरेशन सेंटर (एनसीओसी) ने बुधवार को इसकी जानकारी दी। एनसीओसी ने बताया, नए मामलों के साथ देश में संक्रमितों की संख्या 1,282,860 हो गई है।गौरतलब है कि पाकिस्तान […]