झूठे मुकदमा लगाना बंद कर दें, वरना अब कांग्रेस आ रही है…!

 


दिग्विजय सिंह की जन जागरण यात्रा बड़ौनी पहुंची, भाजपा पर हमला

दतिया:  पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह दतिया जिले के ग्राम बिलोनी पहुंचे। उपराय में रात्रि विश्राम के बाद सुबह प्रभात फेरी निकाली। जिसमें वैष्णव जन…, सहित रघुपति राघव राजा राम… आदि के भजन तन्मयता के साथ कांग्रेसियों और ग्रामीणों ने गाए। इसके बाद उपराय गाँव में हुई सभा में उन्होंने जबरदस्त तरीके से भाजपा के नेताओं और उसके नेताओ के बारे में मंच से कहा कि भाजपा अभी भी सुधर जाए नहीं तो जनता उन्हें ठीक कर देगी। इसके बाद जगजागरण यात्रा उपराय, सिनावल तथा सेनगिर होते हुए बड़ौनी पहुंची। बड़ौनी में भी सभा का आयोजन किया गया। इसके बाद दिग्विजय सिंह छतरपुर रवाना हो गए। इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता विधायक व कार्यकर्तागण उनके साथ रहे। सभी कांग्रेसियों ने यात्रा में गांधी टोपी धारण की हुई थी।

उपराय ग्राम में प्रभात फेरी लगभग 1 घंटे से अधिक गांव में घूमी। इसके बाद जन जागरण यात्रा का शुभारंभ हुआ जो कि उपराय से ग्राम बरगाए, सिनावल, सोनगिर होते हुए बडौनी पहुंची। बारगाए में सभा का आयोजन किया गया जिसमें दिग्विजय सिंह ने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बढ़ती महंगाई से आम आदमी त्रस्त है। भाजपा में जो अब नेता बन गए हैं, उनका इतिहास मैं आपको बताना चाहूंगा। यह सब आरएसएस के लोग हैं, जो दमन करना जानते हैं। लोगों पर झूठे मुकदमे लगाना बंद कर दें, वरना अब कांग्रेस आ रही है। उन्होंने मंच से ही भाजपा को चुनौती देते हुए कहा कि भाजपा का नकली चेहरा उजागर हो गया है। इस दौरान सेवढ़ा विधायक घनश्याम सिंह, कांग्रेस जिला अध्यक्ष अशोक दांगी बगदा सहित कई नेताओं ने सभा को संबोधित किया।

नव भारत न्यूज

Next Post

क्रेशर को लेकर भिंड में फिर चली गोलियां, जेसीबी का कांच टूटा, एक घायल

Wed Nov 24 , 2021
भिंड:  गोहद थाना क्षेत्र में दो क्रेसर संचालकों में रास्ते और क्रेशर के विवाद को लेकर झगड़ा हो गया। दोनों पक्षों की ओर से फायरिंग हुई। झगड़े में एक युवक घायल हो गया।पिपरसाना गांव के पास श्रीजी और भगवती इंफ्राटेक्चर के दो क्रेसर है। इन में एक क्रेसर प्रदीप खंडेलवाल […]