मासूम बालिका के साथ अधेड़ ने की दरिंदगी

आरोपी के खिलाफ दुराचार का मामला दर्ज, तलाश में जुटी पुलिस

सिंगरौली :  कोतवाली थाना क्षेत्र के सिंगरौलिया गांव में 8 वर्षीय मासूम बालिका के साथ इसी गांव के एक अधेड़ व्यक्ति ने दुराचार की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सिंगरौली गांव निवासी 8 वर्षीय मासूम बालिका को 21 नवम्बर को सुबह 9 बजे इसी गांव के निवासी रामकरण पनिका उम्र 50 वर्ष ने बहला-फुसलाकर अपने पम्प हाउस में ले जाकर उसके साथ दुराचार की घटना को अंजाम दिया है।

करीब दो घण्टे के बाद जब मासूम को आरोपी ने छोड़ा तो मासूम बालिका ने घर पहुंच परिजनों से अपने साथ हुई घटनाक्रम के बारे में बताया। जहां उसके परिजनों ने कोतवाली थाना पहुंच आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 376, 376 (ए) (बी), 442, 3/4 पास्को एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध करते हुए आरोपी की तलाश में जुट गयी है।

नव भारत न्यूज

Next Post

झूठे मुकदमा लगाना बंद कर दें, वरना अब कांग्रेस आ रही है...!

Wed Nov 24 , 2021
  दिग्विजय सिंह की जन जागरण यात्रा बड़ौनी पहुंची, भाजपा पर हमला दतिया:  पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह दतिया जिले के ग्राम बिलोनी पहुंचे। उपराय में रात्रि विश्राम के बाद सुबह प्रभात फेरी निकाली। जिसमें वैष्णव जन…, सहित रघुपति राघव राजा राम… आदि के भजन तन्मयता के साथ कांग्रेसियों और ग्रामीणों […]