ललितपुर-सिंगरौली परियोजना में किसी के साथ नहीं होने दूंगी अन्याय: रीती

सिंगरौली :  मंगलवार को जबलपुर में आयोजित सांसद गणों की बैठक में सीधी-सिंगरौली सांसद रीती पाठक ने ललितपुर-सिंगरौली रेल परियोजना में तीव्रता लाने तथा 11 नवम्बर 2019 के पूर्व जिनकी भूमि अधिग्रहित की गई है उन्हे शीघ्र रोजगार उपलब्ध कराने को कहा। उक्ताशय की जानकारी सांसद कार्यालय सीधी के जनसंपर्क अधिकारी अनुराग त्रिपाठी ने बताया कि सांसद ने सिंगरौली-जबलपुर इंटरसिटी को पूर्ववत संचालित करने, सिंगरौली जबलपुर की नई शयनकालीन इंटरसिटी का शीघ्र संचालन कराने, सिंगरौली निजामुद्दीन एक्सप्रेस का नियमितीकरण, भोपाल-वाराणसी के लिए नई ट्रेन वाया सिंगरौली को शीघ्र स्वीकृत करने, सिंगरौली-भोपाल एक्सप्रेस को नियमित करने सहित संसदीय क्षेत्र की विभिन्न ओवर ब्रिज व अंडर ब्रिज निर्मित कराने की बात कही।

सीधी सांसद ने ललितपुर-सिंगरौली रेल लाइन पर जोर देते हुए निर्माण कार्य में तीव्रता लाने व छूटे हुए रकवे को सम्मिलित कर शीघ्र निर्माण प्रारंभ कराने को कहा। साथ ही कटनी-सिंगरौली रेल मार्ग दोहरीकरण का कार्य शीघ्र पूर्ण करने की भी बात कही। सांसद ने क्षेत्रीय जनों को महाप्रबंधक से भेंट कराकर सुनाई समस्या सीधी,सिंगरौली सांसद रीती पाठक ने महाप्रबंधक कार्यालय जबलपुर में बैठक जो लोग क्षेत्र से गए थे अपनी समस्याएं लेकर उनको महाप्रबंधक से मिलवाया और सबने एक-एक कर अपनी बात महाप्रबंधक पश्चिम मध्य रेल व मंडल रेल प्रबंधक जबलपुर की समस्या सुनाई तथा श्रीमती पाठक ने सभी विषयों पर आवश्यक कार्रवाई कर सांसद कार्यालय को अवगत कराने को कहा।

नव भारत न्यूज

Next Post

मासूम बालिका के साथ अधेड़ ने की दरिंदगी

Wed Nov 24 , 2021
आरोपी के खिलाफ दुराचार का मामला दर्ज, तलाश में जुटी पुलिस सिंगरौली :  कोतवाली थाना क्षेत्र के सिंगरौलिया गांव में 8 वर्षीय मासूम बालिका के साथ इसी गांव के एक अधेड़ व्यक्ति ने दुराचार की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सिंगरौली गांव निवासी […]