आनंद डी घटराज की बल और बलिदान में नजर आएगी विनोद यादव और सुदीक्षा झा की जोड़ी

मुंबई,  (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने निर्देशक आनंद डी घटराज की आने वाली फिल्म बल और बलिदान में विनोद यादव और सुदीक्षा झा की जोड़ी नजर आयेगी।

अन्नी फिल्म्स प्रोडक्शन्स के बैनर तले बन रही फिल्म बल और बलिदान में विनोद यादव के अपोजिट सुदीक्षा झा नजर आने वाली हैं। फिल्म ‘बल और बलिदान’ के निर्देशन की कमान अवार्ड विनर निर्देशक आनंद डी घटराज ने संभाल रखी है।

आनंद घटराज ने कहा, “हमारी फिल्म आम भोजपुरी फिल्मों से अलग है।बल और बलिदान की कहानी सही मायनों में एक दम हटके है। फिल्म के पहले ही शॉट में विनोद यादव बता दिया है कि वे वन टेक आर्टिस्ट हैं। उन्होंने पहला ही टेक ओके दिया है। इसे देखकर मैं कह सकता हूँ कि यह अभिनेता लंबी रेस का घोड़ा है।”

विनोद यादव ने कहा कि मेरे आगामी फिल्म बहुत ही रोमांचक होने वाली है। क्योंकि इस फिल्म का हीरो मैं नहीं हूं। बल्कि हमारी फिल्म की कहानी है। फिल्म में आनंद घटराज के साथ काम करने में बहुत ही मजा आ रहा है। वे बहुत अच्छे निर्देशक हैं।

नव भारत न्यूज

Next Post

ललितपुर-सिंगरौली परियोजना में किसी के साथ नहीं होने दूंगी अन्याय: रीती

Wed Nov 24 , 2021
सिंगरौली :  मंगलवार को जबलपुर में आयोजित सांसद गणों की बैठक में सीधी-सिंगरौली सांसद रीती पाठक ने ललितपुर-सिंगरौली रेल परियोजना में तीव्रता लाने तथा 11 नवम्बर 2019 के पूर्व जिनकी भूमि अधिग्रहित की गई है उन्हे शीघ्र रोजगार उपलब्ध कराने को कहा। उक्ताशय की जानकारी सांसद कार्यालय सीधी के जनसंपर्क […]