करोड़ो रुपए डकार कर बैठे राम असरानी-हर्षा असरानी को बचा रही पुलिस

पूर्व एमआईसी सदस्य कमलेश अग्रवाल की अगुवाई में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने घेरा एसपी आफिस, दिया धरना

जबलपुर:  बीजेपी नेता एवं पूर्व एमआईसी सदस्य कमलेश अग्रवाल की अगुवाई में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एसपी आफिस में मंगलवार 23 नवंबर को सांकेतिक धरना दिया। जहां काफी देर तक जमकर विरोध प्रदर्शन किया। दरअसल बीजेपी नेता और कार्यकर्ता लोगों के करोड़ो रुपए हजम करने वाले राम असरानी व हर्षा असरानी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर उत्तेजित थे। उनका आरोप था कि पुलिस इन फरार, ईनामी आरोपियों को बचा रही है। बीजेपी नेताओं के सांकेतिक धरने की जानकारी होते ही एसपी सिटी रोहित काशवानी पहुंचे और अग्रवाल से बात की। आश्वस्त किया कि शीघ्र कार्रवाई होगी।

जालसाज असरानी दंपती विदेश भागने की तैयारी में
बीजेपी नेता एवं पूर्व एमआईसी सदस्य कमलेश अग्रवाल ने आरोप लगाया कि आखिर लोगों के करोड़ों रुपए खाकर विदेश भागने की तैयारी में जुटे असरानी आरोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस को क्या परेशानी है? वह किसकी गोद में बैठा है। आखिर उसे किसका संरक्षण प्राप्त है? भाजपा नेताओं का कहना था कि आरोपी लगातार अपने दफ्तर में बैठ रहे है। इसी जिले में अपने घर पर रह रहे है कि लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। ये तब है जब इन आरोपियों की गिरफ्तारी पर पुलिस ईनाम घोषित कर रखी है।

तो उग्र आंदोलन होगा
भाजपा नेताओं का कहना था कि अभी हम लोग सांकेतिक धरना देकर जा रहे हैं। शीघ्र गिरफ्तारी नहीं हुई तो उग्र आंदोलन होगा और इसकी पूरी जवाबदारी यहां के पुलिस अधिकारियों की होगी।

ये था पूरा मामला-
नर्मदा रोड आईडियल हिल्स गोरखपुर निवासी सतीश चंद्र नगर निगम के बगल में कृष्णा कॉम्प्लेक्स में राम असरानी, हर्षा असरानी के संयुक्त फर्म रागा फिनवेस्ट का आफिस है। असरानी दंपती ने जमीन बेचने सहित अलग-अलग तरीके से लोगों से निवेश कराकर शहर के कई लोगाें से करोड़ रुपए हड़पे हैं। भाजपा नेताओं का कहना था कि आरोपी लगातार अपने दफ्तर में बैठ रहे है। इसी जिले में अपने घर पर रह रहे है कि लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। ये तब है जब इन आरोपियों की गिरफ्तारी पर पुलिस ईनाम घोषित कर रखी है।

नव भारत न्यूज

Next Post

जबलपुर के विकास में पमरे की सहभागिता की अत्यधिक अपेक्षाएँ

Wed Nov 24 , 2021
रेल यात्री सुविधाओ और नई ट्रेनों के संचालन से बढ़ेगी विकास की गति जबलपुर:  मंडल परिक्षेत्र के सांसदों की बैठक में जबलपुर साँसद ने दिया मांगपत्र जबलपुर से रायपुर व्हाया नैनपुर के साथ पूरी, गोंदिया, मुम्बई एवँ नागपुर के लिए जबलपुर के सीधी ट्रेन की माँग जबलपुर। रेल सुविधाओं के विस्तार […]