लाखों लोगों की दुआएं हुई कबूल शानू का सफल ऑपरेशन

डॉक्टरों ने कहा जल्दी स्वस्थ होकर आयेगें शानू

जबलपुर:  आज सुबह से ही फेसबुक हो या व्हाट्सएप हर जगह शानू के जीवन को बचाने हेतु ईश्वर से प्रार्थना के मैसेज छाए रहें, इसका असर यह हुआ कि ईश्वर ने लाखों लोगों की दुआ कबूल करते हुए नवजीवन प्रदान किया। बालक के पिता कमलेश साहू ने कलेक्ट्रेट कंट्रोल रूम में फोन करके बताया कि ऑपरेशन पूर्ण रूप से सफल हो गया है, मैं 5-6 दिन के अंदर परिवार सहित वापस जबलपुर आ रहा हूं। श्री साहू ने कलेक्टर कर्मवीर शर्मा के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने मेरे बेटे की जान बचा कर मेरे परिवार को जो खुशियां दी है, मैं आजीवन उनका आभारी रहूंगा।

ये है मामला
ज्ञातव्य हो कि मदन महल निवासी कमलेश साहू की पत्नि ने 13 नवंबर 2021को एक निजी अस्पताल में बेटा शानू को जन्म दिया था,किन्तु कुछ ही देर पश्चात डॉ ने बताया कि नवजात शिशु हृदय रोग (दिल में सुराख) से पीड़ित है। यह जानकारी होने पर पूरा परिवार सदमे में आ गया। उनकी खुशियों पर वज्रपात सा हो गया। निराशा से उम्मीद खो चुके कमलेश साहू को किसी ने बताया कि कलेक्टर साहब लाचार और गरीबों की मदद करते हैं, बस उन्हें सूचित करने की देर है तत्पश्चात बेटे के उपचार को लेकर कमलेश ने केयर बायं कलेक्टर में मैसेज किया कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए सहृदयता दिखाते हुए 2 घंटे के भीतर शिशु को उपचार के लिए मुंबई शासकीय व्यय पर इलाज़ के लिये मुंबई भेजा साथ ही जबलपुर से मुंबई जाने हेतु 45000 रु किराया देकर एंबुलेंस की भी व्यवस्था की थी।

नव भारत न्यूज

Next Post

करोड़ो रुपए डकार कर बैठे राम असरानी-हर्षा असरानी को बचा रही पुलिस

Wed Nov 24 , 2021
पूर्व एमआईसी सदस्य कमलेश अग्रवाल की अगुवाई में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने घेरा एसपी आफिस, दिया धरना जबलपुर:  बीजेपी नेता एवं पूर्व एमआईसी सदस्य कमलेश अग्रवाल की अगुवाई में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एसपी आफिस में मंगलवार 23 नवंबर को सांकेतिक धरना दिया। जहां काफी देर तक जमकर विरोध प्रदर्शन किया। दरअसल […]