यश कुमार-काजल राघवानी की फ़िल्म दंडनायक का फर्स्ट लुक रिलीज

मुंबई, (वार्ता) भोजपुरी फिल्म अभिनेता यश कुमार और अभिनेत्री काजल राघवानी की आने वाली फिल्म दंडनायक का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है।

यश कुमार ने सोशल मीडिया पर फ़िल्म दंडनायक का फर्स्ट लुक रिलीज करते हुये लिखा,“ फ़िल्म से जुड़े तमाम टेक्नीशियन और एक्टर जिन्होंने इस फ़िल्म को इतना खूबसूरत बनाने में योगदान दिया है सबको धन्यवाद।यह अब तक कि मेरी सबसे बेहतरीन फ़िल्म है।”
यश कुमार ने कहा, “मेरी तमाम फिल्मो को आप सबों का बेहद स्‍नेह और आशीर्वाद मिला है।
उम्‍मीद है कि यह फिल्‍म भी आपको पसंद आएगी।फिल्‍म का निर्माण भव्‍य पैमाने पर हुआ है।यह फिल्‍म बहुत जल्द आप सबो के बीच होगी।भोजपुरी के दर्शकों को यह नववर्ष का उपहार होगा।”
काजल राघवानी ने कहा, “फ़िल्म एक बेहतरीन कहानी और मेहनतकश टेक्नीशियन का मिक्सचर है,यश की अभिनय क्षमता कमाल की है।
फ़िल्म का कॉन्सेप्ट मुझे फ़िल्म में खींच के लाई है मेरे ख्याल से हर भोजपुरी प्रेमी को ये फ़िल्म एक बार जरूर देखनी चाहिए।”
गौरतलब है कि यश कुमार एंटरटेनमेंट बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘दंडनायक’ में यश कुमार और काजल राघवानी के अलावा प्रीति शुक्ला,राधे कुमार, वर्षा तिवारी,संजीव मिश्रा,नवीन मिश्रा,अवनीश दुबे,अनुराग ठाकुर,धनंजय सिंह,मनोज मोहानी,नौशाद शेख की भी अहम भूमिका है।फिल्‍म के निर्देशक सुजीत वर्मा, कार्यकारी निर्माता शैलेंद्र सिंह हैं।
कहानी यश कुमार ने लिखी है।पटकथा और संवाद एस.के. चौहान व संगीत मुन्ना दुबे का है।गीतकार मुन्ना दुबे एवं राजेश मिश्रा हैं।

नव भारत न्यूज

Next Post

आज से तीन दिन तक आधे शहर को नहीं मिलेगा पानी

Tue Nov 23 , 2021
पानी की किल्लत के चलते नागरिकों को हो सकती है परेशान जबलपुर:  रमनगरा जलशोधन संयंत्र से समानांतर पाइपलाइन को जोड़ने के लिए रमनगरा संयंत्र से तीन दिनों तक जलापूर्ति बंद रहेगी। जिसके चलते आज से तीन दिनों तक आधे शहर को पीने के पानी के लिए परेशान होना पड़ सकता […]