मध्य क्रम में अब भी सुधार जरुरी है :रोहित शर्मा

कोलकाता, (वार्ता) प्लेयर ऑफ़ द सीरीज़ बने भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने न्यूज़ीलैंड के खिलाफ तीसरा टी 20 रविवार को जीतने और सीरीज 3-0 से क्लीन स्वीप करने के बावजूद कहा कि मध्य क्रम में अब भी सुधार की जरूरत है।

रोहित ने मैच के बाद कहा,’ अच्छी शुरुआत करना हमेशा से सबसे अधिक ज़रूरी होता है।ओस की वज़ह से गेंद बल्ले पर भी अच्छे से आती है।हां, मध्य क्रम में अब भी सुधार की ज़रूरत है, लेकिन निचले मध्य क्रम ने अच्छा खेला।
हर्षल पटेल ने इस सीरीज़ में बेहतरीन गेंदबाज़ी की, चहल, अक्षर, अश्विन तीनों स्पिनरों ने बेहतरीन गेंदबाज़ी की, केएल राहुल बेहतरीन थे और वेंकटेश अय्यर हमारे लिए काफ़ी उपयोगी साबित होने वाले हैं।
यह हमारे लिए बढ़िया है कि हमारे गेंदबाज़ भी अच्छी बल्लेबाज़ी कर रहे हैं और आगे आने वाले समय में भी यही टीम का टेमप्लेट होने वाला है।

नव भारत न्यूज

Next Post

दिसंबर के अंत तक पांच से ग्यारह वर्ष के बच्चों का टीकाकरण

Mon Nov 22 , 2021
यरूशलम,(वार्ता/शिन्हुआ) इजरायली प्रधानमंत्री नफ्ताली बेनेट ने रविवार को कहा कि बच्चों को कोरोना महामारी से बचाने के लिये दिसंबर के अंत तक पांच से ग्यारह साल तक के 50 प्रतिशत बच्चों का टीकाकरण करने का लक्ष्य रखा गया है। प्रधानमंत्री कार्यालय के प्रवक्ता ने कहा कि श्री बेनेट ने देश […]