सलमान की ‘अंतिम’ का गाना ‘कोई तो आएगा’ रिलीज

मुंबई, 21 नवंबर (वार्ता) बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ का नया गाना ‘कोई तो आएगा’ रिलीज हो गया है।

सलमान खान-आयुष शर्मा की फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ का गाना ‘कोई तो आएगा’ रिलीज कर दिया गया है। सलमान खान ने इस गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “द स्पिरिट ऑफ अंतिम। ‘कोई तो आएगा’ गाना रिलीज। ”

गौरतलब है कि इस गाने का म्यूजिक रवि बसरुर ने दिया है। रवि के साथ शब्बीर अहमद ने इस गाने को लिखा है। महेश मांजरेकर निर्देशित ‘अंतिम’ में सलमान और आयुष शर्मा भी लीड रोल में हैं।
फिल्म में सलमान पुलिस वाले और आयुष गैंगस्टर के किरदार में नजर आने वाले हैं। ‘अंतिम’ मराठी फिल्म ‘मुलशी पैटर्न’ की हिन्दी रीमेक है।इसे देशभर में पांच भाषाओं हिन्दी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और उड़िया में रिलीज किया जाएगा।
यह फिल्म ‘सलमान खान फिल्म्स’ द्वारा प्रस्तुत और सलमा खान द्वारा निर्मित है।

नव भारत न्यूज

Next Post

14 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी आमिर-करीना की लाल सिंह चड्ढा

Sun Nov 21 , 2021
मुंबई, 21 नवंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और करीना कपूर की जोड़ी वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी। आमिर खान और करीना कपूर की आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की नई रिलीज डेट का एलान हो गया है। इस बात की जानकारी करीना […]