अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज का टीजर रिलीज

मुंबई, 16 नवंबर (वार्ता) बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म पृथ्वीराज का टीजर रिलीज कर दिया गया है।

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनीं फिल्म पृथ्वीराज महान योद्धा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है। फिल्म में अक्षय कुमार, पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के जरिए पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।फिल्म पृथ्वीराज का पहला टीजर रिलीज किया है।

फिल्म के टीजर में अक्षय कुमार अपने साथी सैनिकों के साथ युद्ध के मैदान में अपने कवच में खड़े होते हैं जबकि संजय दत्त भी मैदान पर नजर आते हैं। इसके बाद टीजर में संयोगिता की भूमिका निभा रही मानुषी छिल्लर की झलक दिखाई देती है। फिल्म में अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर,सोनू सूद संजय दत्त, आशुतोष राणा और साक्षी तंवर मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन डॉक्टर चंद्र प्रकाश द्विवेदी ने किया है। यह फिल्म 21 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अक्षय कुमार ने कहा, “पृथ्वीराज का टीजर फिल्म की आत्मा को दर्शाता है, महान योद्धा सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन का सार, जो कोई डर नहीं जानता था। यह उनकी वीरता और उनके जीवन को हमारी श्रद्धांजलि है। जितना अधिक मैंने उनके बारे में पढ़ा, उतना ही मैं इस बात से हैरान था कि उन्होंने अपने देश और अपने मूल्यों के लिए अपने गौरवशाली जीवन के एक-एक पल को कैसे जिया। वह एक किंवदंती है, वह सबसे बहादुर योद्धाओं में से एक हैं और वह सबसे ईमानदार राजाओं में से एक हैं जिसे हमारे देश ने कभी देखा है। हमें उम्मीद है कि दुनिया भर के भारतीय इस पराक्रमी बहादुर को हमारा सलाम पसंद करेंगे। हमने उनके जीवन की कहानी को यथासंभव प्रामाणिक तरीके से पेश करने की कोशिश की है और फिल्म उनकी बेजोड़ बहादुरी और साहस को श्रद्धांजलि है।”

नव भारत न्यूज

Next Post

शेयर बाजार लुढ़का

Tue Nov 16 , 2021
मुंबई 16 नवंबर (वार्ता) वैश्विक बाजार के मिलेजुले रुख के बीच स्थानीय स्तर पर रिलायंस, एसबीआई, एनटीपीसी, टाटा स्टील समेत 21 कंपनियों में हुई बिकवाली से आज घरेलू शेयर बाजार गिरावट के साथ बंद हुआ। बीएसई का संवेदी सूचकांक सेंसेक्स 396.34 अंक लुढ़ककर 60,322.37 और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) का […]