दोस्त ने रेप किया, पता चलने पर पति और मायकेवालों ने मुंह मोड़ा

आरोपी ने लिव-इन में रखा, प्रेग्नेंट हुई तो छोड़ दिया

ग्वालियर:  शादीशुदा महिला के साथ उसके दोस्त ने गेस्ट हाउस में मिलने के बहाने बुलाकर रेप किया। इसका पता जब पति को चला तो उसने पत्नी को छोड़ दिया। मायकेवालों ने भी साथ नहीं रखा। ऐसे में आरोपी ने महिला को लिव-इन में रख लिया, लेकिन प्रेग्नेंट होने पर उसने भी दगा दे दिया। घटना पड़ाव इलाके की है। आरोपी शादी का झांसा देकर अब तक महिला के साथ दुष्कर्म करता आ रहा था। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

तारागंज निवासी 26 साल की युवती ने पड़ाव थाना पहुंचकर शिकायत की कि 4 साल पहले उसकी गुढा-गुढ़ी का नाका पर एक मैरिज फंक्शन में गोपाल कृष्ण बाथम से दोस्ती हुई थी। इसके बाद उनके बीच बातचीत होने लगी। 2017 में गोपाल ने उसे मिलने के लिए पड़ाव क्षेत्र स्थित सांई नाथ गेस्ट हाउस में बुलाया। जब वह वहां पहुंची तो गोपाल ने धमका कर उसके साथ गलत काम किया। इसके बाद से उसे ब्लैकमेल करने लगा। घटना का पता पति को चला तो उसने घर से निकाल दिया और मायकेवालों ने भी उससे रिश्ता तोड़ लिया। इस हालात में गोपाल ने उससे शादी का वादा किया और उसे अपने साथ कोटेश्वर मंदिर के पास एक किराए के कमरे में लेकर रखा।

इन चार सालों में गोपाल उसके साथ बार-बार रिलेशन बनाता रहा। जब भी वह शादी करने के लिए कहती तो वह आजकल की कहकर टाल जाता था। दो महीने पहले वह गर्भवती हो गई। जब उसने यह बात गोपाल को बताई और उससे शादी करने के लिए कहा तो वह मुकर गया। उसे छोड़कर भाग गया। महिला ने उसको कॉल किया तो वह जान से मारने की धमकी दे रहा है। पड़ाव के टीआई विवेक अष्ठाना का कहना है कि महिला ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म की शिकायत की है। मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश में पुलिस टीम शहर से बाहर भेजी गई है।

नव भारत न्यूज

Next Post

दो विधानसभा क्षेत्रो में अनुपस्थित मिले 11 बीएलओ

Mon Nov 15 , 2021
सतना : भारत निर्वाचन आयोग द्वारा फोटो निर्वाचक नामावली के विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण 2022 के निर्धारित कार्यक्रमानुसार सतना जिले की विधानसभा चित्रकूट, सतना, नागौद, रामपुर बघेलान, मैहर, अमरपाटन में प्रारूप नामावली के प्रकाशन उपरांत दावे एवं आपत्तियां लिए जाने का कार्य जारी है। आयोग के निर्देशानुसार शनिवार और रविवार (अवकाश […]