ठाकरे ने अस्पताल में आग लगने की घटना की जांच के दिये आदेश

अहमदनगर,(वार्ता) महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शनिवार को अहमदनगर सिविल अस्पताल में आग लगने की घटना की जांच के आदेश दिये और इस पर विस्तृत जानकारी मांगी है। इस हादसे में 11 कोरोना मरीजों की मौत हो गयी और अन्य सात मरीज झुलस गए।
अहमदनगर के जिला सूचना कार्यालय के अनुसार, मुख्यमंत्री ठाकरे ने घटना पर शोक जताते हुये कहा, किसी भी अस्पताल कर्मी की लापरवाही सामने आने पर उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।
पुलिस ने बताया कि आग लगने की सटीक कारण का अभी पता नहीं चल सका है लेकिन शुरुआती जांच में शार्ट सर्किट के कारण आग लगी होगी ऐसा माना जा रहा है।
उन्होंने बताया कि अस्पताल के सघन चिकित्सा कक्ष (आईसीयू) आग लगने के समय 25 कोरोना मरीज भर्ती थे। जिसमें से 11 मरीजों की मौत हो गयी और सात गंभीर रूप से झुलस गए हैं।
मुख्यमंत्री ने नगर संरक्षक मंत्री हसन मुशरफ और मुख्य सचिव सीताराम कुंते को अस्पताल के साथ समन्वय स्थापित करने और घायलों का बेहतर इलाज सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है।
इस बीच महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मानसे) ने सिविल सर्जन पोखरनावर के खिलाफ काम में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है।

नव भारत न्यूज

Next Post

रबादा की हैट्रिक से जीता दक्षिण अफ्रीका लेकिन इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया सेमीफाइनल में

Sun Nov 7 , 2021
शारजाह,  (वार्ता) रैसी वान डेर डुसेन (नाबाद 94) और एडन मारक्रम (नाबाद 52) के शानदार अर्धशतक तथा उनके बीच 52 गेंदों पर 103 रन की अविजित साझेदारी और तेज गेंदबाज कैगिसो रबादा की हैट्रिक की बदौलत इंग्लैंड को टी 20 विश्व कप के ग्रुप एक मुकाबले में शनिवार को 10 […]