अश्विन की वापसी काबिले तारीफ़ थी :विराट कोहली

अबू धाबी,  (वार्ता) भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ टी 20 विश्व कप के मुकाबले में बुधवार को 66 रन से जीत हासिल करने के बाद मैच में शानदार वापसी करने वाले ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की तारीफ़ करते हुए कहा कि अश्विन ने जिस बेहतरीन अंदाज़ में वापसी की वह क़ाबिल-ए-तारीफ़ थी।

विराट ने मैच के बाद कहा,’आज सही मायनों में अच्छी पिच थी और इसका हमने फ़ायदा उठाया, बल्लेबाज़ों ने रन बनाया।
कई ऐसे फ़ैसले होते हैं जो हमें अचानक लेने होते हैं और इसलिए ही आज मैं बल्लेबाज़ी करने नहीं आया और वैसे बल्लेबाज़ों को ऊपर भेजा जो इसमें महारत रखते हैं और उन्होंने पूरी ईमानदारी के साथ अपने काम को अंजाम दिया।’

कप्तान ने कहा,’ हम आगे होने वाले मैचों में भी बेहद पॉजिटिव तौर पर देख रहे हैं और हम इसे एक उम्मीद की तरह देख रहे हैं कि अगर कोई मौक़ा मिलता है तो फिर हम उसे भुनाएंगे और क्या पता आप वहां पहुंच जाएं, मैं उम्मीद तो नहीं छोड़ने वाले में से हूं।
इस मैच के लिए अच्छा पॉज़िटिव ये रहा कि रोहित शर्मा और केएल राहुल लय में दिखे और साथ ही साथ आर अश्विन ने जिस बेहतरीन अंदाज़ में वापसी की वह क़ाबिल-ए-तारीफ़ थी।

नव भारत न्यूज

Next Post

चंबल पुल पर 5 घंटे चला मेंटेनेंस: घंटों जमा में फंसे रहे यात्री

Thu Nov 4 , 2021
भिंड:  जिले को यूपी सीमा से जोड़ने वाले चंबल पुल के पिलर में पिछले कुछ दिनों से तकनीकी खराबी आई है। पुल के पिलर क्रमांक छह का बैरिंग टूटा था। यह बैरिंग बदले जाने को लेकर 5 घंटे सुधार कार्य चला। इस वजह से लंबा जमा लग गया। यात्री बस […]