शिवराज ने विदिशा में बाढ़ वाले गणेश मंदिर में की पूजा अर्चना

विदिशा,  (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज विदिशा प्रवास के दौरान यहां बाढ़ वाले गणेश मंदिर में पत्नी साधना सिंह के साथ पूजा अर्चना की और प्रदेश की सुख समृद्धि की कामना करने के साथ ही प्रदेश के नागरिकों को दीपावली के पर्व की शुभकामनाएं दी।
इससे पहले श्री चौहान का विदिशा जिला मुख्यालय पहुंचने पर हेलीपेड पर भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इसके बाद वे दर्शन के लिए बाढ़ वाले गणेश मंदिर पहुंचे, जहां पूजा अर्चना की। श्री चौहान इसके उपरांत अटल बिहारी वाजपेई शासकीय मेडिकल कालेज का निरीक्षण कर सुविधाओं में विस्तार करने के निर्देश दिए, इस दौरान उन्होंने विभिन्न वार्डो का निरीक्षण कर भर्ती मरीजों से संवाद किया।
मुख्यमंत्री ने कहा कि विदिशा में मेडिकल कालेज होने के बाद जिले के मरीजों को बाहर इलाज के लिए ना जाना पड़े इसके लिए जल्दी ही अनेक अत्याधुनिक व्यवस्था में जुटाई जाएंगी। इस अवसर पर उन्होंने विदिशा में एक निजी अस्पताल का भी शुभारंभ किया। उन्होंने प्रति वर्ष की तरह इस वर्ष भी विदिशा के व्यापारियों से प्रत्यक्ष संपर्क कर उन्हें दीपावली की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि कोविड के कारण अनेक विकासकार्य पूर्ण नही हो सके, जिन्हें जल्दी ही पूर्ण कराकर प्रदेश के विकास को आगे बढ़ाया जाएगा।

नव भारत न्यूज

Next Post

केंद्र के बाद कई राज्यों ने घटाए पेट्रोल-डीजल पर टैक्स

Thu Nov 4 , 2021
नयी दिल्ली (वार्ता) केंद्र सरकार ने दिवाली से पहले उत्पाद शुल्क घटाकर पेट्रोल-डीजल के बढ़ती कीमतों से राहत दी है। केंद्र ने पेट्रोल और डीजल पर उत्पाद शुल्क में क्रमश: 5 रुपए और 10 रुपए की कटौती की। इस फैसले के बाद वित्त मंत्रालय ने राज्यों से पेट्रोल और डीजल […]