क्षेत्र के चहुमुखी विकास के लिए धन की कोई कमी नहीं: सुभाष

आंगनबाड़ी व पंचायत भवन लोकार्पण व किया भूमिपूजन

सिंगरौली :  क्षेत्र के चहुमुखी के विकास के लिए धन की कोई कमी नहीं आड़े आयेगी। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विकास के लिए खजाना खोल रखा है। उक्त बातें देवसर विधायक सुभाष-रामचरित्र वर्मा ने बजौड़ी पंचायत भवन व आंगनबाड़ी केन्द्र क्र.3 के भवन लोकार्पण अवसर पर बतौर मुख्य आतिथ्य की आंसदी से जनसभा को संबोधित करते हुए बोल रहे थे।

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव 2018 में जब कमलनाथ की सरकार बनी तो डेढ़ साल तक विकास के पहिए थम गये थे। कमलनाथ सरकार आर्थिक तंगी का रोना रो रही थी। लेकिन जैसे ही प्रदेश में सत्ता परिवर्तन हुआ और फिर से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह बने। विकास के लिए खजाना खोल रखा है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के चहुंमुखी विकास के लिए मैं कटिबद्ध हूूं। सरकार के संचालित जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति को मिले यही सरकार का लक्ष्य है।

तत्पश्चात विधायक ने पोंड़ी पाठ आंगनबाड़ी भवन, रौहाल में 68 लाख रूपये की लागत से स्वीकृत तालाब एवं बजौड़ी में ही 48 लाख रूपये की लागत से मंजूर पीसीसी सड़क निर्माण का विधि-विधान पूजन पाठन के साथ आधारशिला रखते हुए उमड़े जनसमूह को संबोधित किया। कार्यक्रम में मण्डल अध्यक्ष लंघाडोल गोविन्द बैस, भाजपा नेता सुधीर शर्माा,शिव प्रसाद यादव,कृष्ण कुमार बैस,मिश्रीलाल साहू,लखपति बैस बरगवां,लालजी बहोरी समेत पंचायतों के सरपंच, गणमान्य नागरिक, आईसीडीएस व अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

नव भारत न्यूज

Next Post

भाजपा जिला महामंत्री शरद गौतम का निधन, मुरार श्मशान घाट में अंत्येष्टि हुई

Tue Nov 2 , 2021
  ग्वालियर: भारतीय जनता पार्टी महानगर ग्वालियर के जिला महामंत्री शरद गौतम का एम्स हॉस्पिटल नई दिल्ली में इलाज के दौरान निधन हो गया। गौतम का लिवर में इन्फेक्शन के कारण इलाज चल रहा था। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने भी शरद गौतम के इलाज को लेकर भारत के […]