भिंड में पकड़ा एक करोड़ का गांजा

भिंड: जिलेभर में ड्रग्स माफिया के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत रौन थाना पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। रोन थाना पुलिस ने अपनी टीम के साथ बिरखड़ी गांव से करीब एक करोड़ रुपए के गांजा सहित आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी गांजा को बाहर बेचने के फिराक में था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

रौन थाना प्रभारी उदयभान सिंह यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि रात्रि में उन्हें विश्वनीय सूत्र से जानकारी मिली कि बिरखड़ी गांव में एक युवक गांजे बेचने की फिराक में पुरखाने की गुफा के पास चचाई रोड पर घूम रहा है। उन्होंने उक्त सूचना से पुलिस अधीक्षक को अवगत कराया, तभी पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने नयागांव थाना प्रभारी हरजेन्द्र सिंह, साईबर सेल उपनिरीक्षक शिवप्रताप सिंह और सत्यवीर यादव को तत्काल मौके पर कार्रवाई हेतु भेजा।

इसी के साथ रौन थाना प्रभारी उदयभान यादव भी मय बल के साथ मौके पर पहुंचे, तो पुलिस को देखकर उक्त युवक भाग खड़ा हुआ। जिसे पुलिस टीम ने घेराबंदी करके दबोच लिया। आरोपी की तलाश के दौरान उसके कब्जे से 51 किलो 300 ग्राम गांजा बरामद किया गया। जानकारों के मुताबिक जब्त किए गांजे की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में करीब एक करोड़ रुपए बताई जा रही है। आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में अपना नाम शिवम पुत्र सतीश भारद्वाज उम्र 20 साल निवासी ग्राम बिरखड़ी बताया है।

नव भारत न्यूज

Next Post

नागदा में नवभारत ब्यूरो कार्यालय का हुआ भव्य शुभारंभ

Sat Oct 30 , 2021
नागदा: शहर में नामदेव न्यूज एजेंसी के बैनर तले नवभारत ब्यूरो कार्यालय का शुभारंभ हुआ। शुक्रवार दोपहर 12 बजे पाडल्या रोड आर्य गार्डन दुकान नंबर 1 पर हुए शुभारंभ में मुख्य अतिथि ग्रेसिम उद्योग के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुधीरकुमार सिंह, जनसंर्पक अधिकारी संजय व्यास, ग्रेसिम केमिकल डिवीजन के डाॅ अनिल कमालिया, […]