यूपी में मैनेजर से 19 लाख लूटने के बाद भिंड की तरफ भागे बदमाश; बॉर्डर पर 5 थानों की पुलिस कर रही सर्चिंग

भिंड:  भिंड सीमा से सटे जालौन जिले के अंतियनपुरा के पास अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े पेट्रोल पंप मैनेजर से लूट कर दी। लूट की रकम 19 लाख बताई जा रही है। बदमाश वारदात के बाद भिंड के मिहोना की ओर भागे हैं। इस सूचना पर जिले के यूपी सीमा से सटे पांच थानों की पुलिस अलर्ट पर है। एसडीओपी अवनीश बंसल के मुताबिक मिहोना से उत्तर प्रदेश के जालौन जिले की सीमा से सटे अंतियनपुरा गांव के पास स्थित पेट्रोल पंप मैनेजर दीपक दोहरे कैश लेकर जमा करने के लिए माधौगढ़ जा रहा था।

अज्ञात बदमाशों ने महोई की पुलिया के पास पेट्रोल पंप मैनेजर के साथ हाथापाई कर कट्‌टे की दम पर 19 लाख लूट लिए। इसके बाद बदमाश मिहोना थाना सीमा की तरफ भागे है। यह सूचना माधौगढ़ थाना पुलिस ने भिंड पुलिस को दी है। लूट की वारदात को ध्यान में रखते हुए उत्तर प्रदेश सीमा से सटे मिहोना थाना पुलिस, रौन थाना के अंतर्गत मछंड चौकी प्रभारी, लहार थाना पुलिस, रावतपुरा थाना पुलिस और दबोह थाना पुलिस को अलर्ट किया गया है। बदमाशों के हुलिया के आधार पर पुलिस सर्चिंग कर रही है। अज्ञात बदमाशों में एक लाल रंग का लोअर पहने हुए है। पांचों थानों की पुलिस यूपी-एमपी सीमा पर आने जाने वाले युवकों की सर्चिंग कर रही है।

नव भारत न्यूज

Next Post

पटवारी पत्नी ने पिता के साथ मिलकर पति को धुना, ससुर ने दांतों से‎ दामाद की उंगली काटकर अलग कर दी

Fri Oct 29 , 2021
शिवपुरी:  शहर की खेड़ापति कॉलाेनी में‎ रहने वाले युवक‎ की उंगली उसी‎ के ससुर ने दांतों‎ से काटकर अलग‎ कर दी। युवक का‎ कहना है कि‎ देहात थाना पुलिस‎ ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया, लेकिन‎ ‎अंग भंग करने की धारा नहीं लगाई है।‎ पीड़ित युवक ने जनसुनवाई में जिला […]