ह्यूंडई ने क्रेटा एन लाइन लॉन्च की

नयी दिल्ली (वार्ता) यात्री वाहन बनाने वाली कंपनी ह्यूंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (एचएमआईएल) ने आज स्पोर्टी एवं परफॉर्मेंस से प्रेरित एसयूवी ह्यूंडई क्रेटा एन लाइन को लॉन्च किया जिसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 16,18,300 रुपए है।

कंपनी के एमडी एवं सीईओ उन सू किम ने इसे लॉन्च करते हुए कहा कि क्रेटा ब्रांड की सफलता और विरासत को आगे बढ़ाते हुए क्रेटा एन लाइन रोमांच चाहने वाले ग्राहकों के लिए ट्रैक इंस्पायर्ड एस्थेटिक्स और डायनामिक ड्राइविंग एक्सपीरियंस के साथ मिड-साइज एसयूवी सेगमेंट की नीरसता को तोड़ने के लिए तैयार है।

ह्यूंडई का एन लाइन पोर्टफोलियो खास डिजाइन लैंग्वेज, ट्यून्ड डायनामिक्स और अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी के बीच परफेक्ट बैलेंस का प्रतीक है, जो हर सफर को यादगार बनाने का वादा करता है।

उन्होंने कहा कि ह्यूंडई मोटर इंडिया ने फ्यूचरिस्टिक टेक्नोलॉजी और भारत की ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में क्रांतिकारी बदलाव लाने के मामले में एक अग्रणी कंपनी के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत किया है।

बेंचमार्क प्रोडक्ट्स के साथ हम मोबिलिटी एक्सपीरियंस को लगातार बेहतर बना रहे हैं और शानदार ऑफरिंग्स के साथ ग्राहकों को खुशी दे रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इसके चार मॉडल उतारे गए हैं।

Next Post

दिल्ली सरकार को बदनाम करने की कोशिश कर रही भाजपा: आप

Tue Mar 12 , 2024
नयी दिल्ली, (वार्ता) आम आदमी पार्टी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) दिल्ली की सीवर व्यवस्था को जाम करके दिल्ली सरकार को बदनाम करने की कोशिश कर रही है। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता दुर्गेश पाठक ने सोमवार को सीवर की एक वीडियो और कुछ फोटो दिखाते हुए […]

You May Like