बैलगाड़ी व तांगा चलाकर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

इंदौर-खंडवा रोड को लेकर किया अनूठा प्रदर्शन

इंदौर: इन्दौर-खंडवा रोड की खराब सड़क को लेकर बैलगाड़ी व तांगा चलाकर नवलखा बस स्टैंड पर अनोखा विरोध प्रदर्शन किया. नवलखा बस स्टैंड पर कांग्रेस नेता जमा हुए. इंदौर से खंडवा तक 400 घोड़ा और बैलगाड़ियां चलाने की अनूठी मांग की. इसके साथ ही सीएम शिवराज सिंह चौहान और वीडी शर्मा के खंडवा चुनाव प्रसार में इंदौर से खंडवा तक कार से जाने पर 1 लाख रुपए का इनाम देने की भी घोषणा की है।

इंदौर से खंडवा के बीच सड़कों की खराब हालत और गड्ढ़ों को लेकर कांग्रेस ने विरोध किया. मप्र कांग्रेस कमेटी प्रदेश सचिव राकेश सिंह यादव ने कहा- सीएम शिवराज, वीडी शर्मा और भाजपा के नेता भोपाल से हेलिकॉप्टर में बैठकर सीधे खंडवा में उतरते हैं. वे इंदौर से खंडवा कार से नहीं जा सकते, क्योंकि इस रोड की हालत खराब है. खंडवा पहुंचने में 6 घंटे का वक्त लग रहा है. यात्री भी बसों में जान जोखिम में डालकर जा रहे हैं। वे बोले- जो सीएम इंदौर से खंडवा के बीच रोड के गड्ढे नहीं भर सकते। वे खंडवा में बड़े-बड़े वादे कर रहे हैं.

1 लाख रुपए का नाम इनाम देने की घोषणा करते हुए कहा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान और वीडी शर्मा इंदौर से खंडवा कार में बैठकर जाते हैं, तो वे 1 लाख का इनाम भी सीएम को देंगे. इसके साथ ही वे कार और पेट्रोल भी उन्हें मुहैया कराएंगे. इसके साथ ही इन्दौर से खंडवा सड़क मार्ग पर जनता की सुविधा के लिए चार्टर्ड हार्स परिवहन यात्री सेवा म.प्र.एंव राज्य परिवहन बैलगाड़ी यात्री सेवा म.प्र. का परमिट भी मुख्यमंत्री से मॉंगा. उन्होंने कहा कि इंदौर से खंडवा सड़क मार्ग पर यात्री सेवा का परमिट जारी करते रजिस्ट्रेशन नम्बर भी प्रदान किया जाए. आत्मनिर्भर म.प्र. की दिशा में शिवराज सरकार का यह कदम मील का पत्थर साबित होगा.

नव भारत न्यूज

Next Post

खंडवा लोकसभा क्षेत्र में डैमेज कंट्रोल में जुटी कांग्रेस

Tue Oct 26 , 2021
  मुद्दे गौण, मतदाता मौन, नेता मुखर लेकिन चुनाव प्रचार फीका – चुनावी सभाओं में भीड़ जुटाने में पसीना आ रहा है पार्टियों को मिलिंद मुजुमदार इंदौर : बड़वाह के विधायक सचिन बिरला द्वारा भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद हुए नुकसान को देखते कांग्रेस डैमेज कंट्रोल में जुट गई […]