प्रधानमंत्री पहुंचे राम मनोहर लोहिया अस्पताल, बढ़ाया स्वास्थ्य कर्मियों का हौसला

नयी दिल्ली, 21 अक्टूबर (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में कोरोना टीकाकरण का आंकडा एक अरब होने के अवसर पर बृहस्पतिवार को नयी दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल पहुंचें और स्वास्थ्य कर्मियों की हौसला अफजाई की।
श्री मोदी अस्पताल में कोविड टीका केंद्र गये और स्वास्थ्यकर्मियों से बातचीत की। उन्होंने टीका केंद्र पर कोविड टीका लगवाने के लिए आये दिव्यांग बच्चों और व्यक्तियों से भी बातचीत की। वह टीकाकरण में सहायक कर्मियो से भी मिले।
प्रधानमंत्री ने बाद में एक ट्वीट में इसकी जानकारी देते हुए कहा, “आज भारत में कोरोना टीकाकरण का आंकडा एक अरब टीका होने की उपलब्धि हासिल करने के अवसर पर मैं डा. राम मनोहर लाेहिया अस्पताल के कोविड टीका केंद्र गया। टीके से हमारे नागरिकों का जीवन बचा है और इससे देश को गौरव मिला है।”

नव भारत न्यूज

Next Post

केन्द्रीय कर्मियों के महंगाई भत्ते में 3 फीसदी की वृद्धि

Thu Oct 21 , 2021
नयी दिल्ली, 21 अक्टूबर (वार्ता) सरकार ने केन्द्रीय कर्मचारियों एवं पेंशन भोगियों को दीपावली की सौगात देते हुए महंगाई भत्ते और महंगाई राहत में तीन फीसद की वृद्धि करने का गुरुवार को फैसला किया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अध्यक्षता में मंत्रिमंडल में लिए गये इस निर्णय से केन्द्र सरकार के […]