टाटा मोटर्स का ‘ग्राहक संवाद’ कार्यक्रम 28 अक्टूबर तक

नयी दिल्ली  (वार्ता) वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने 23 अक्‍टूबर को ‘नेशनल कस्‍टमर केयर डे’ मनाने की घोषणा की है क्याेंकि वर्ष 1954 में टाटा मोटर्स के जमशेदपुर प्‍लांट से पहला ट्रक उसी दिन निकला था।

कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि इसके साथ ही ‘ग्राहक संवाद’ कार्यक्रम भी लॉन्‍च किया गया है जो 28 अक्‍टूबर 2021 तक चलेगा।
इस कार्यक्रम का लक्ष्‍य ग्राहकों को कंपनी की अभिनव सेवाओं और उत्‍पादों के बारे में जागरूक करना है।
ग्राहकों का फीडबैक लेने और उनकी अपेक्षाओं, मुख्‍य समस्‍याओं को समझने तथा सुझाव लेने के लिये टाटा मोटर्स के एक्‍जीक्‍यूटिव्‍स उनके साथ बात करेंगे।
इस बातचीत से कंपनी की बिक्री-पश्‍चात सेवा को और भी कारगर बनाने और उत्‍पादों की पेशकश में सुधार हेतु सहयोग मिलेगा, ताकि ग्राहकों का परेशानीरहित ड्राइविंग अनुभव मिले।

कंपनी की कमर्शियल व्‍हीकल बिजनेस यूनिट में कस्‍टमर केयर के ग्‍लोबल हेड आर. रामाकृष्‍णन ने कहा, “ग्राहक संवाद’ टाटा मोटर्स से वाणिज्यिक वाहन लेने वाले ग्राहकों के लिये एक बड़ी पहल है।
हमारी आदर्श बिक्री-पश्‍चात सेवा वाहन के पूरे लाइफ साइकल में अधिकतम अपटाइम और कम टोटल कॉस्‍ट ऑफ ऑपरेशंस (टीसीओ) सुनिश्चित करती है।
हर साल ‘नेशनल कस्‍टमर केयर डे’ हमें ग्राहकों से बात करने और अपनी पहलों पर उनका मूल्‍यवान फीडबैक लेने का सुनहरा मौका देता है, जिससे हमें अपनी बिक्री-पश्‍चात सेवा की गुणवत्‍ता और ग्राहकों के साथ सम्‍बंध को और भी बेहतर बनाने में सहायता मिलती है।
हम अपने पार्टनर्स और ग्राहकों से सुझाव, विचार और बाजार सम्‍बंधी जानकारी लेते रहेंगे और उनसे मिली सीख का इस्‍तेमाल अपने उत्‍पादों और सेवाओं के विकास में करेंगे।”

नव भारत न्यूज

Next Post

भोपाल में पेट्रोल और डीजल सबसे महंगा- पेट्रोल 115.17 रुपये और डीजल 104.52 रुपये प्रति लीटर पर

Thu Oct 21 , 2021
नयी दिल्ली 21 अक्टूबर (वार्ता) अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल में तेजी जारी रहने के दबाव में गुरूवार को घरेलू स्तर पर पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार दूसरे दिन बढोतरी की गयी। गुरूवार को राजधानी दिल्ली में पेट्रोल और डीजल फिर से 35-35 पैसे प्रति लीटर महंगा हो […]