कश्मीर में हिंसा रोकने में विफल हो गई है मोदी सरकार : राहुल

नयी दिल्ली 19 अक्टूबर (वार्ता) कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि जम्मू कश्मीर में हिंसा की बढ़ रही घटनाओं से साफ है कि कश्मीर को लेकर मोदी सरकार की स्पष्ट नीति नहीं है और वहाँ हिंसा कम होने की बजाय लगातार बढ़ रही है जिससे साबित होता है कि जम्मू कश्मीर में सुरक्षा देने में सरकार पूरी तरह से नाकाम रही है।
श्री गांधी ने कहा , “ कश्मीर में हिंसा पर काबू पाने और सुरक्षा देने में मोदी सरकार पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है, लगातार हो रही हत्या की घटनाएँ दुखद हैं। हमारे बिहार-यूपी के भी कुछ भाइयों को इस हिंसा का शिकार बनाया गया है। दुख की इस घड़ी में पीड़ित परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना है।”
कांग्रेस ने भी अपने आधिकारिक पेज पर ट्वीट कर सरकार पर हमला करते हुए कहा , “ जम्मू कश्मीर से आतंकवाद खत्म करने और धारा 370 को लेकर मोदी सरकार ने क्या-क्या बड़े दावे किए थे। लेकिन आज कश्मीर में क्या हो रहा है, इससे हर कोई वाकिफ है और डरा हुआ है। कश्मीर की हालत खराब होती जा रही है, लेकिन सरकार इस पूरी स्थिति से बेखबर दिख रही है।”
उन्होंने कहा, “ जम्मू-कश्मीर में हर गुजरते हुए दिन के साथ स्थिति और खराब होती जा रही है, कश्मीर और कश्मीरियत दोनों खतरे में हैं। बरसों से कश्मीर का नाम लेकर राजनीति करने वाली भाजपा आजकल कहां गायब है, किसी को कुछ नहीं पता।”

नव भारत न्यूज

Next Post

मोदी ने फोन पर ली अतिवृष्टि से हुये नुकसान की जानकारी

Tue Oct 19 , 2021
देहरादून, 19 अक्तूबर(वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार सुबह दूरभाष पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से राज्य में अतिवृष्टि से हुए नुकसान और संचालित बचाव व राहत कार्यों के बारे में जानकारी ली। श्री मोदी ने प्रदेश को हर आवश्यक सहयोग दिये जाने के प्रति आश्वस्त किया। मुख्यमंत्री […]