ओव्हरलोड रेत वाहनों पर गढ़वा पुलिस मेहरबान

गढ़वा थाना क्षेत्र के सोन नदी क्योंटली केरवा नाले के समीप फिर से शुरू हुआ रात में रेत का खेल,पुलिस अंजान

सिंगरौली :  थाना क्षेत्र के रेत खदान ठटरा से रेत का परिवहन करने वाले ओव्हरलोड वाहनों पर पुलिस दरियादिली दिखाते हुए मेहरबान नजर आ रही है। आलम यह है कि रोजाना दर्जनों हाइवा , ट्रक ओव्हरलोड रेता लेकर गुजर रहे हैं, लेकिन पुलिस की नजरें ओझल हो जा रही है। इसके कारण क्यां है यह बात किसी से छुपी नही है। वहीं क्योंटली के समीप सोन नदी केरवा नाले से रेत का खेल रात के समय शुरू हो गया है। हालांकि इस मामले में पुलिस अनभिज्ञ बनी हुई है। दरअसल ठटरा रेत खदान से रेत का परिवहन करने वाले हाईवा वाहनों को टीपी दिया जा रहा है किन्तु रास्ते में क्योंंटली नदी के समीप रेत का खेल फिर से शुरू हो गया है।

रात के समय रेता व टीपी लेकर यूपी की ओर जाने वाले हाईवा ट्रक वाहन क्योंटली के सोन नदी केरवा नाला में उत्खनन कर लोड करते रहते हैं। जिसकी जानकारी खाकी बर्दी को भली-भांति है। किन्तु आरोप लगाये जा रहे हैं। रेत खदान के बाद रेत का खेल शुरू हो जाता है। यह नया तरकीब फिर से कारोबारियों ने इजाद कर लिया है। रेत का परिवहन करने वाले हाईवा,ट्रकों के बाडी को भी देखने से ही स्पष्ट हो रहा है। इसके बावजूद गढ़वा पुलिस की अचानक ओझल हो जाना कहीं न कहीं कई सवालों को जन्म दे रहा है। क्षेत्र के प्रबुद्धनागरिकों ने कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक का ध्यान आकृष्ट कराते हुए ओव्हरलोड रेत वाहनों के विरूद्ध कार्रवाई किये जाने की मांग की है।

नव भारत न्यूज

Next Post

शांती मोहल्ले में घरों का पानी सड़क पर,पैदल चलना भी मुश्किल

Mon Oct 18 , 2021
नाली के अभाव में सड़क पर जमा हो रहा सिवरेज तक का पानी, ननि अमला बेखबर,रहवासी व राहगीर भी परेशान सिंगरौली :  निगम क्षेत्र के वार्ड क्र.41 शांती मोहल्ला में सड़कें तो ननि के द्वारा बना दिया है। लेकिन आज तक नालियों के न बनने से वार्डवासियों के घरों का […]