जालसाज की निकाली जा रही कॉल-बैंक डिटेल

पूर्व वित्त मंत्री का पीए बनकर ठग लिए थे 25 हजार

जबलपुर:  कांग्रेस विधायक एवं पूर्व वित्त मंत्री तरुण भनोत के पीए बनकर दुकानदार से 25 हजार रुपए की ठगी करने वाले जालसाज की कॉल एवं बैंक़ डिटेल निकाली जा रही है। पुलिस ने आरोपी के मोबाइल नंबर को सायबर सेल को जांच के लिए दिया गया है। जिसमें खुलासा हुआ है जालसाज ने इस तरह कई दूसरे दुकानदारों के पास भी कॉल किया है।

2 थानों की पुलिस पड़ताल में जुटी
कांग्रेस विधायक एवं पूर्व वित्त मंत्री तरुण भनोत के पीए एसके पाठक ने गोरखपुर थाने में शिकायत दी है। वहीं पीडि़त शेर सिंह ने ओमती थाने में एफ आई आर दर्ज कराई है। दोनों थानों की पुलिस अब जालसाज की पड़ताल में जुट गई है।
आज मिलेगी डिटेल ओमती पुलिस के मुताबिक आरोपी का नम्बर सायबर को दिया गया है। साथ ही जालसाज के बैंक का डिटेल भी खंगाली जा रही है। अवकाश के चलते बैंक से सोमवार को ही डिटेल मिल पाएगा।

यह है मामला
उल्लेखनीय है कि शेर सिंह की ओमती थाना क्षेत्र में दुकान है। शनिवार को उसके पास 9038121777 नम्बर से फोन आया। दूसरी तरफ से बात करने वाले ने खुद का नाम साहिल बताते हुए स्वयं को विधायक तरुण भनोत का पीए बताया।
जिसके बाद साहिल ने फोन दूसरे व्यक्ति को पकड़ाया। जिसने विधायक बनकर शेर सिंह से बातचीत की। काफी देर तक बातचीत के बाद ठग ने शेर सिंह से एक एकाउंट में 25 हजार रुपये ट्रांसफर करने की बात कही। यह भी कहा कि वह कुछ देर बाद कार्यालय से उक्त रकम आकर ले ले। शेर सिंह बातों में आ गया। उसने उससे 25 हजार रुपए भलिंदर पाल सिंह के खाता नंबर 0012104000378215 में ट्रांसफर कर दिए और कुछ देर बाद विधायक कार्यालय रुपये लेने पहुंचा। जहां उसे पता चला कि उसके साथ ठगी हो चुकी है।

नव भारत न्यूज

Next Post

नहर से पानी लेने के विवाद पर वृद्ध किसान की हत्या

Mon Oct 18 , 2021
मौके पर पहुंचे एसडीओपी, आरोपी गिरफ्तार रीवा:  चाकघाट थाना अन्तर्गत अमिलिया ग्राम पंचायत के भिगुड़ी गांव में नहर के पानी से सिंचाई को लेकर वृद्ध किसान की हत्या कर दी गई. सूचना मिलने पर सुबह पहुंची पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं शव को पीएम के […]