भरपूर स्वादिष्ट भोजन पाकर कुसुमा, लली, गोमती और कमला बाढ़ की चिंता को भूल गई

मुरैना:  भरपूर स्वादिष्ट गरम-गरम भोजन पाकर वेदपुरा की महिलायें अपनी बाढ़ की चिंता को भूल गई। खाने की खुशी में कुसुमा, लली, गोमती और कमला ने कहा कि बाढ़ आना तो प्राकृतिक आपदा है, लेकिन इस आपदा में हमें सरकार का भरपूर सहयोग मिल रहा है। हमें सरकारी अधिकारी गरम-गरम स्वादिष्ट पूड़ी- सब्जी सहित अन्य खाना भरपूर खिला रहें है। साथ-साथ सूखा राशन के पैकेट भी हमें दिये गये है। श्रीमती कमला ने बताया कि सरकार ने हमें रहने के लिये अच्छा भवन दिया है।

हमें चाय, नाश्ता के अलावा स्वादिष्ट भोजन परोसा जाता है। कल सायं को हमें भोजन के पैकेट वाटे गये थे। हम सरकार का धन्यवाद करते है कि विपदा के समय सरकार का पूरा अमला हमारी सेवा में लगा हुआ है। रेस्क्यू दल द्वारा हमें बाढ़ से बचाकर यहां ठहराया है। अगर सरकार हमारी मदद नहीं करती तो हमारा कोई ठोर-ठिकाना भी नहीं था। श्रीमती लली और गोमती ने बताया कि आज ही स्वास्थ्य विभाग की टीम ने हमें दवाईयां दी है। कुछ लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण भी किया है।क्षेत्रीय विधायक सूवेदार सिंह रजौधा भी बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में पहुंचकर भोजन के पैकेट वितरित कर हर संभव मदद कर रहें है।

नव भारत न्यूज

Next Post

सरकार गरीबों की जरूरतों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध: कुलस्ते

Sun Aug 8 , 2021
डिंडौरी:  केन्द्रीय इस्पात एवं ग्रामीण विकास राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने कहा कि प्रधान मंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के अंतर्गत प्रदेश सरकार 25 हजार 435 उचित मूल्य की दुकानों में हितग्राहियों को नि:शुल्क राशन का वितरण कर रही है। सरकार गरीबों की रोजीण्रोटी जैसी जरूरतों को पूरा करने के […]