गारंटी को पूरा करने की गारंटी ही मोदी की गारंटी है: राकेश सिंह

संकल्प पत्र के माध्यम से भाजपा ने 2047 तक विकसित भारत बनाने का रोडमैप बनाया  

जबलपुर:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले 10 सालों में हर क्षण भारत को श्रेष्ठ बनाने की दिशा में कार्य किया है एवं इस संकल्प पत्र के माध्यम से भाजपा ने 2047 तक भारत को विकसित बनाने का रोडमैप बनाया है, गारंटी को पूरा करने की गारंटी ही मोदी की गारंटी है यह बात लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह ने पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए होटल नर्मदा जैक्सन सिविल लाइन में कही। श्री सिंह ने बताया कि लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भाजपा ने 14 अप्रैल, 2024 को विकसित भारत के लिए अपना संकल्प पत्र लॉन्च किया है। इस संकल्प पत्र के लिए भाजपा ने पूरे देश में सुझाव संकलन अभियान चलाया।

कार्यकर्ताओं के प्रयासों से और देशवासियों के सहयोग से भाजपा ने लगभग 15 लाख सुझाव प्राप्त किये। इनमें से 4 लाख सुझाव नमो एप के माध्यम से एवं शेष वीडियो वैन एवं सुझाव पेटियों के माध्यम से प्राप्त हुए। उन्होंने बताया रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की अध्यक्षता और रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव की अगुवाई में घोषणा पत्र समिति ने इन सभी 15 लाख सुझावों को विभिन्न मुद्दों के आधार पर 24 भागों में बांटा गया है। इनके माध्यम से पूरे देश का विकास मोदी की गारंटी है, जिसका अर्थ है हर गारंटी पूरी होने की गारंटी।
प्रधानमंत्री ने देशवासियों का दिल जीता
श्री सिंह ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश और देशवासियों का विश्वास जीता है, अपनी साख बनाई है। इस संकल्प पत्र से मध्यप्रदेश में भी टूरिज्म, मेडिकल, शिक्षा सहित कई क्षेत्रों में अपार संभावनाएं बढ़ेंगी। संकल्प पत्र में गरीबों की झुग्गी-झोपडिय़ों का भी निदान खोजा गया है। अब सैटेलाइट टाउन का संकल्प लिया गया है।
रेलवे और सडक़ का नेटवर्क होगा बेहतर
श्री सिंह ने बताया कि संकल्प पत्र में प्रदेश में रेल सुविधाओं के विस्तार की बात भी कही गई है। सडक़ निर्माण के क्षेत्र में भी हमने बहुत काम किया है तथा आने वाले समय में सडक़ नेटवर्क को और बेहतर करेंगे।  पत्रकार-वार्ता में प्रदेश उपाध्यक्ष राज्यसभा सांसद सुमित्रा वाल्मिकी, नगर अध्यक्ष प्रभात साहू, ग्रामीण अध्यक्ष सुभाष तिवारी रानू, महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू, विधायक अशोक रोहाणी, अभिलाष पांडे, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी प्रशांत तिवारी गोलू उपस्थित थे।

Next Post

 भाजपा ने गायब किए जातिगत आंकड़ें : सुहासिनी यादव

Tue Apr 16 , 2024
बोली: कांग्रेस करेगी सभी वर्गो के साथ न्याय जबलपुर: भाजपा ने हर दस साल में होने वाली जनगणना नहीं कराई। 2011 की जनगणना से जातिगत आंकड़े गायब कर दिये गये।  कांग्रेस पार्टी हिस्सेदारी न्याय के तहत कांग्रेस राष्ट्रव्यापी आर्थिक सामाजिक जाति जनगणना करवाएगी। जिसके माध्यम से कांग्रेस जातियों, उपजातियों और […]

You May Like